किसान की हत्या का खुलासा : खेत में जानवर चराने से मना करने पर हुई थी बुजुर्ग की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

खेत में जानवर चराने से मना करने पर हुई थी बुजुर्ग की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
UPT | बंथरा के भटगांव में हुई किसान की हत्या का खुलासा।

Aug 29, 2024 22:07

बंथरा के भटगांव में हुई किसान बलवंत (85) की हत्या का पुलिस ने बृहस्पतिवार को खुलासा कर दिया। बलवंत की हत्या खेत में जानवर चराने को लेकर हुए विवाद में की गई थी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Aug 29, 2024 22:07

Lucknow News : बंथरा के भटगांव में हुई किसान बलवंत (85) की हत्या का पुलिस ने बृहस्पतिवार को खुलासा कर दिया। बलवंत की हत्या खेत में जानवर चराने को लेकर हुए विवाद में की गई थी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी व डंडा भी बरामद किया है।

बलवंत के खेत में अक्सर जानवर चराने जाता था हत्यारोपी
इंस्पेक्टर बंथरा राम सिंह ने बताया कि 27 अगस्त की दोपहर बलवंत रावत (85) घर से खेत जाने की बात कह कर निकले थे। देर रात उनका शव खेत में पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी। इस बीच परिवार से बात करने पर भटगांव निवासी अजय यादव (35) के बारे में पता चला। जो अक्सर बलवंत के खेत में जानवर चराने के लिए जाता था।

कुल्हाड़ी से वारकर उतारा मौत के घाट
इंस्पेक्टर ने बताया कि 27 अगस्त को भी अजय खेत में जानवर चरा रहा था। तभी बलवंत खेत पहुंच गए। उन्होंने अजय को जानवर लेकर जाने के लिए कहा। जिस पर दोनों के बीच गाली गलौज हुई। तैश में आकर बलवंत कुल्हाड़ी लेकर अजय को मारने दौड़ पड़े। जिन्हें आरोपी ने धक्का देकर गिरा दिया और कुल्हाड़ी छीन कर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। खून से लथपथ बलवंत को खेत में छोड़कर अजय भाग निकला था। इंस्पेक्टर ने बताया कि हत्यारोपी अजय को ग्राम बचनखेड़ा से शाम चार बजे गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हुई कुल्हाड़ी और डंडा बरामद कर लिया गया है।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें