Fire In Car Garage : लखनऊ के चिनहट इलाके में कार गैराज में लगी आग, कई गाड़ियां जलकर खाक

 लखनऊ के चिनहट इलाके में कार गैराज में लगी आग, कई गाड़ियां जलकर खाक
UPT | Fire In Car Garage

Jun 18, 2024 12:06

सीएनजी वाहनों में आग लगने की वजह से तेज धमाका हुआ। जिसकी वजह से पूरा इलाका दहल गया है। वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड...

Jun 18, 2024 12:06

Short Highlights
  • सीएनजी वाहनों में आग लगने की वजह से तेज धमाका हुआ
  • गैराज में लगभग 20 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां खड़ी थीं
  • पुलिस की मानें तो शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है
Lucknow News : राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में एक कार गैराज में आग लगने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, यहां सीएनजी वाहनों में आग लगने की वजह से तेज धमाका हुआ। जिसकी वजह से पूरा इलाका दहल गया है। वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की।

धमाके से दहल गया इलाका
दरअसल, लखनऊ के चिनहट देवा रोड पर बाबा हॉस्पिटल के पास यूनिक मोटर नाम की एक कार गैराज है। बताया गया कि मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे गैराज में खड़ी एक कार में आग लग गई। कार ने कई अन्य गाड़ियों को भी चपेट में ले लिया। जानकारी के अनुसार, गैराज में लगभग 20 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां खड़ी थीं। जिनमें से 7-8 कारें सीएनजी वाली भी हैं। वहीं कार में धमाका होते ही पूरा इलाका दहल गया। गैराज के पास मौजूद लोग भी वहां से दूर हो गए। धमाका इतनी तेज हुआ कि कोई भी आग बुझाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था। पुलिस की मानें तो शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है।
खाक हो गई 20 कारें
वहीं अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि गैराज में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है। आग के कारण करीब 20 लग्जरी कारें जल कर खाक हो गईं। हालांकि, घटना में कोई जन हानि नहीं हुई है और अब स्थिति सामान्य है। पुलिस कार गैराज के मालिक से पूछताछ कर रही है। मौके पर पहुंची दमकलकर्मियों की टीम ने रास्ता ब्लाक कर दिया, जिसके बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया, जिसमें जलती हुई गाड़ियां नजर आ रही हैं।

Also Read

जानें क्यों जेब करनी पड़ेगी ढीली

8 Jul 2024 06:50 PM

लखनऊ एलडीए पूरे जनपद में सुख-सुविधा शुल्क वसूलने की तैयारी में, जानें क्यों जेब करनी पड़ेगी ढीली

लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष इंद्रमणि त्रिपाठी के मुताबिक कैंट एरिया और लीडा को छोड़कर अब पूरा लखनऊ जनपद लखनऊ विकास प्राधिकरण के परिक्षेत्र में आएगा। इसमें सभी ब्लाॅक, विकास खण्ड और नगर पंचायत के सम्पूर्ण क्षेत्र शामिल किये गये हैं। और पढ़ें