IAS transfers : चार आईएएस अ​फसरों का तबादला, राम सिंह वर्मा को यूपीएसआरटीसी के अपर प्रबंध निदेशक का जिम्मा

चार आईएएस अ​फसरों का तबादला, राम सिंह वर्मा को यूपीएसआरटीसी के अपर प्रबंध निदेशक का जिम्मा
UPT | ias transfer

Jul 08, 2024 14:33

शासन की तबादला सूची के मुताबिक आईएएस अफसर राम सिंह वर्मा को मुख्य महाप्रबंधक उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) से अपर प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के पद पर तैनात किया गया है।

Jul 08, 2024 14:33

Lucknow News: शासन ने सोमवार को एक बार फिर आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए। लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद आचार संहिता हटते ही प्रदेश में वरिष्ठ नौकरशाहों से लेकर विभिन्न विभागों में बड़े पैमाने पर तबादले किए जा चुके हैं। 

मिली नई तैनाती
शासन की तबादला सूची के मुताबिक आईएएस अफसर राम सिंह वर्मा को मुख्य महाप्रबंधक उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) से अपर प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के पद पर तैनात किया गया है। वहीं आईएएस अधिकारी अनुराग जैन को मुख्य विकास अधिकारी अंबेडकरनगर से इसी पद पर महराजगंज भेजा गया है। लखीमपुर खीरी के मुख्य विकास अधिकारी के पद पर तैनात आईएएस ​अफसर अनिल कुमार सिंह को महराजगंज भेजा गया है। अनिल कुमार​ सिंह ने अभी चार्ज नहीं लिया है। आईएएस अधिकारी प्रणता ऐश्वर्या उप्र राज्य सड़क परिवाहन निगम को अंबेडकरनगर का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है।
 

Also Read

यूपी में बछियों की संख्या से चार गुना अधिक लग गए टीके, अधिकारियों को नोटिस जारी

6 Oct 2024 01:07 PM

लखनऊ पशुपालन विभाग में गड़बड़झाला : यूपी में बछियों की संख्या से चार गुना अधिक लग गए टीके, अधिकारियों को नोटिस जारी

यूपी के पशुपालन विभाग में फर्जीवाड़ा सामने आया है। सूबे में जितनी बछियां जन्मीं उससे चार गुना ज्यादा टीके लगा दिए गए। यह टीके बछियों को ब्रुसिलोसिस रोग से बचाने के लिए दिए जाते हैं। और पढ़ें