Lucknow Crime : प्रेमिका ने प्रेमी को होटल में बुलाया फिर गला काटने के बाद हुई फरार, गिरफ्तार ​

प्रेमिका ने प्रेमी को होटल में बुलाया फिर गला काटने के बाद हुई फरार, गिरफ्तार ​
UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी प्रेमिका

Jun 15, 2024 12:29

प्रमिका अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बना रही थी, जिस पर उसने इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर प्रेमिका ने पहले तो प्रेमी के हाथ पैर बांध दिए फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया।

Jun 15, 2024 12:29

Short Highlights
  • सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस ने घायल प्रेमी को ट्रामा सेंटर पहुंचाया
  • बेड के नीचे से घटना में इस्तेमाल चाकू बरामद 
Lucknow News : राजधानी लखनऊ में शादी की बात को लेकर प्रेमी प्रेमिका में विवाद हो गया। प्रेमी की बातों से नाराज होकर प्रेमिका ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। आरोपी प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खुरदही बाजार स्थित एआर होटल में मिलने आए प्रेमी प्रेमिका के बीच शादी को लेकर विवाद हुआ। बताया जा रहौ कि प्रमिका अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बना रही थी, जिस पर उसने इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर प्रेमिका ने पहले तो प्रेमी के हाथ पैर बांध दिए फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। होटल मैनेजर की सूचना पर पहुंची सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने घायल प्रेमी को ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

आरोपी प्रेमिका गिरफ्तार
पीड़ित युवक की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं साथ ही होटल के कमरे के बेड के नीचे से घटना में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपी प्रेमिका रेनू रावत गोसाईगंज के अमेठी की रहने वाली है, जो नर्स है। वहीं घायल प्रेमी अंकित कुमार गोसाईगंज में इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। दोनों की दोस्ती डेढ़ साल पहले हुई थी।

प्रेमिका ने बुक किया था रूम 
सुशांत गोल्फ सिटी थाने के इंस्पेक्टर अंजनी मिश्रा ने बताया कि खुर्दही बाजार स्थित एआर होटल में आरोपी प्रेमिका रेनू रावत ने कमरा बुक किया था। होटल पहुंचकर दोनों कमरे में चले गए। इसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया। प्रेमिका ने प्रेमी अंकित का हाथ पैर रस्सी से बांध दिया, फिर चाकू निकालकर अंकित के गले पर वार किया। वार गहरा होने की वजह से अंकित चीखने लगा। इसके बाद पकड़े जाने के डर से बेड के नीचे चाकू छुपाकर रेनू रावत होटल से फरार हो गई। फिलहाल घायल अंकित का इलाज जारी है, वहीं डॉक्टर ने उसे खतरे से बाहर बताया है।

Also Read

शूटर आनंद प्रकाश को आजीवन कारावास, सीबीआई की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

3 Jul 2024 03:24 PM

लखनऊ सीएमओ हत्याकांड: शूटर आनंद प्रकाश को आजीवन कारावास, सीबीआई की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

लखनऊ के विकासनगर सेक्टर-14 में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने 27 अक्टूबर 2010 को परिवार कल्याण विभाग के तत्कालीन मुख्य चिकित्साधिकारी विनोद आर्या की सनसनीखेज तरीेके से गोलियां बरसा कर हत्या कर दी थी। और पढ़ें