Hardoi News : मंदिर से एक कुंतल का घंटा चोरी, वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश

मंदिर से एक कुंतल का घंटा चोरी, वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश
UPT | मौके पर जानकारी करती पुलिस

Jun 25, 2024 21:56

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के सवायजपुर थाना क्षेत्र के कन्हारी गांव स्थित एक मंदिर से मंगलवार को दिनदहाड़े एक कुंतल वजनी पीतल का घंटे चोरी हो गया...

Jun 25, 2024 21:56

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के सवायजपुर थाना क्षेत्र के कन्हारी गांव स्थित एक मंदिर से मंगलवार को दिनदहाड़े एक कुंतल वजनी पीतल का घंटे चोरी हो गया। मंदिर के पुजारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और आसपास के लोगों से पूछताछ की। दिनदहाड़े घंटा चोरी की वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश है।

मंदिर में टंगे एक कुंटल के घंटे हुए चोरी 
सवायजपुर थाना क्षेत्र के कन्हारी गांव में प्रसिद्ध काली मां का मंदिर है। यहां के मुख्य पुजारी ने बताया कि वह मंगलवार को कुछ समय के लिए मंदिर परिसर से बाहर चले गए थे। जब वह वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि मंदिर के बरामदे में टंगे पीतल के घंटे कोई जंजीर काटकर चोरी कर ले गया। उन्होंने बताया कि चोरी गए घंटों का बजन एक कुंतल से कम नहीं होगा।

सवायजपुर थाने की पुलिस कर रही मामले की जांच 
पुजारी की सूचना पर सवायजपुर थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जांच पड़ताल की। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ भी की। दिनदहाड़े मंदिर से हुई घंटा चोरी की वारदात को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस एवं प्रशासन से जल्द घंटा चोरों को पकड़ने की मांग की है। पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

स्वच्छ गांव, शुद्ध  जल, बेहतर कल अभियान  से  यूपी में डायरिया पर लगेगा अंकुश

6 Jul 2024 09:52 PM

लखनऊ UP News: स्वच्छ गांव, शुद्ध जल, बेहतर कल अभियान से यूपी में डायरिया पर लगेगा अंकुश

जलजीवन मिशन के तहत, ग्राम पंचायत और ब्लॉक स्तर पर पेयजल स्रोतों के आसपास स्वच्छता बनाए रखने के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। और पढ़ें