advertisements
advertisements

संदि‍ग्‍ध मौत का सनसनीखेज खुलासा : प्रेम-प्रसंग में की गई थी युवक की हत्या, शव को कब्र निकाला, आरोपी गिरफ्तार

प्रेम-प्रसंग में की गई थी युवक की हत्या, शव को कब्र निकाला, आरोपी गिरफ्तार
UPT | कब्र से पुलिस ने खुदवाया शव

May 10, 2024 01:11

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां ज‍िले की देहात कोतवाली क्षेत्र के मढ़ापुरवा गांव में एक संदिग्ध हत्या को लेकर बड़ा खुलासा किया गया। पिछले दिनों चार मई की रात को गांव में रहने वाले 42 वर्षीय अप्पा...

May 10, 2024 01:11

Short Highlights
  • हरदोई में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या
  • पुलिस ने कब्र से निकलवाया शव
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां ज‍िले की देहात कोतवाली क्षेत्र के मढ़ापुरवा गांव में एक संदिग्ध हत्या को लेकर बड़ा खुलासा किया गया। पिछले दिनों चार मई की रात को गांव में रहने वाले 42 वर्षीय अप्पा उर्फ काबिल की मौत हो गई थी, जिसे परिजनों ने बीमारी के चलते मृत्यु मान लिया था और उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था। लेकिन अब मृतक के भाई ने प्रेम-प्रसंग में उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद एक्‍शन में आई पुलिस ने शव को कब्र से न‍िकालकर पोस्‍टमॉर्टम के ल‍िए भेज द‍िया।

यह है  पूरा मामला
मृतक के भाई गुड्डू ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि परिवार के ही एक युवक ने अप्पा को कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां पिलाकर बेहोश किया और फिर गमछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। गुड्डू की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कब्रिस्तान से अप्पा के शव को निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया, "परिजनों ने देहात कोतवाली पुलिस को पूरी जानकारी दी है। पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ की और परिजनों की मौजूदगी में शव को कब्रिस्तान से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।"

इनका कहना है
अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, आरोपी युवक ने प्रेम-प्रसंग में हत्या करने की बात कबूल की है। देहात कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सैनी ने कहा, "शव का पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। हमें तहरीर मिली है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।" बता दें कि मृतक अप्पा गांव में वेटर का काम करता था। उसके परिजनों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से वह बीमार था। चार मई की देर रात उसकी घर के अंदर ही मौत हो गई थी। परिवार ने उसे बीमारी से मरा समझ कर पांच मई को गरीबपुरवा स्थित कब्रिस्तान में दफना दिया था। यह मामला तब सामने आया जब परिजनों को जानकारी मिली कि अप्पा की हत्या प्रेम-प्रसंग के चलते की गई है। इस पर उनके भाई गुड्डू ने पुलिस से शिकायत करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी।

Also Read

हरदोई में वन दरोगा की पिटाई के बाद अवैध कोयला भट्ठियां तोड़ी गई

20 May 2024 08:51 PM

हरदोई Hardoi News : हरदोई में वन दरोगा की पिटाई के बाद अवैध कोयला भट्ठियां तोड़ी गई

उत्तर प्रदेश के हरदोई के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के महादेवपुरवा में वन दरोगा सचिन कुमार की पिटाई के बाद अवैध कोयला भट्ठियों पर रेंजर विनय सिंह के नेतृत्व में ट्रैक्टर चलाकर अवैध कोयला भट्ठियों को तोड़ा... और पढ़ें