Hardoi News : हरदोई में विभिन्न मांगों को लेकर चौकीदारों ने एसपी कार्यालय पर किया प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

हरदोई में विभिन्न मांगों को लेकर चौकीदारों ने एसपी कार्यालय पर किया प्रदर्शन, दिया ज्ञापन
UPT | एसपी को ज्ञापन सौंपा।

Jul 05, 2024 20:32

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे चौकीदारों का नेतृत्व कर रहे अनूप त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस रेगुलेशन के हिसाब से हमें भी सम्मान से जीने का हक मिलना चाहिए। हम सभी से थाने पर गलत तरीके से व्यवहार किया जाता है।

Jul 05, 2024 20:32

Hardoi News : हरदोई जिले में विभिन्न थाना क्षेत्र से आए सैकड़ों चौकीदारों ने शुक्रवार को अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया है। इन चौकीदारों ने पुलिस अधीक्षक को अपनी  मांगों से संबंधित ज्ञापन सौपा है। ज्ञापन प्राप्त होने के बाद में हरदोई के पुलिस अधीक्षक ने चौकीदारों को उनकी समस्याओं का निस्तारण करने का आश्वासन भी दिया है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे चौकीदारों का नेतृत्व कर रहे अनूप त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस रेगुलेशन के हिसाब से हमें भी सम्मान से जीने का हक मिलना चाहिए। हम सभी से थाने पर गलत तरीके से व्यवहार किया जाता है। हम लोगों को झोले की तरह वर्दी दी गई है। साथ ही हम लोगों से पोछा और झाड़ू का भी काम लिया जाता है। हम सभी लोग अपनी वेतन की भी वृद्धि के लिए उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में आवाज बुलंद कर रहे हैं। इस दौरान पुलिस अधीक्षक के केशव चंद गोस्वामी को ज्ञापन सौंपा। 

पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि आज ग्राम प्रहरी यानी चौकीदारों ने एक ज्ञापन सौपा है। इसमें उन्होंने कई समस्याओं के विषय में बताया है। उन्होंने बताया कि ग्राम प्रहरी यानी चौकीदार पुलिस विभाग के लिए अति आवश्यक कड़ी हैं, उनकी हर समस्या पर ध्यान देना विभाग का दायित्व है। दिए गए ज्ञापन के सभी बिंदुओं पर विशेष ध्यान देते हुए उनकी हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

Also Read

यूपी में एप से गरीब परिवारों की होगी पहचान, डीबीटी से भुगतान की मॉनीटरिंग हो जाएगी आसान

6 Oct 2024 05:28 PM

लखनऊ जीरो पावर्टी अभियान : यूपी में एप से गरीब परिवारों की होगी पहचान, डीबीटी से भुगतान की मॉनीटरिंग हो जाएगी आसान

यूपी को एक साल में देश का पहला जीरो पावर्टी राज्य (गरीबी का स्तर शून्य) बनाने के लिए डिजिटल तकनीक की मदद ली जाएगी। और पढ़ें