Hardoi News : रजिस्ट्री ऑफिस के पास मिला ग्रामीण का शव, बहुत शराब पीता था राधे, जानें क्यों...

रजिस्ट्री ऑफिस के पास मिला ग्रामीण का शव, बहुत शराब पीता था राधे, जानें क्यों...
UPT | रजिस्ट्री ऑफिस के पास मिला ग्रामीण का शव।

Jul 24, 2024 17:54

उत्तर प्रदेश के हरदोई में बुधवार दोपहर एक ग्रामीण का शव पड़ा मिला। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोटमार्टम के लिए भेज दिया। शव...

Jul 24, 2024 17:54

Short Highlights
  • शराब पीने का आदी बताया जा रहा है ग्रामीण
  • बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के रजिस्ट्री ऑफिस के पास का मामला
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में बुधवार दोपहर एक ग्रामीण का शव पड़ा मिला। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोटमार्टम के लिए भेज दिया। शव बिलग्राम कस्बे में रजिस्ट्री ऑफिस वाली गली में पड़ा मिला है।

रजिस्ट्री ऑफिस के पास बैठाता था ग्रामीण
हरदोई के बिलग्राम ​थाना क्षेत्र के ग्राम बिलहाटा मजरा बिरोरी निवासी 45 साल के राधेश्याम   रजिस्ट्री ऑफिस में आकर बैठा करता था। आज उसका शव वहीं पड़ा मिला है। बताया जाता है कि रजिस्ट्री ऑफिस के बगल में ही शराब की दुकान है। वह अक्सर वहीं शराब पीता रहता था। वह पूरे दिन शराब के नशे में धुत रहता था। यह भी पता चला है कि उसकी पत्नी इन्हीं हरकतों से आजिज आकर उसको छोड़कर मायके चली गई थी।

डिप्रेशन में था राधे श्याम
एसएसआई गोपाल मणि मिश्रा ने बताया कि राधेश्याम के बेटे बाहर रहते हैं। जिसके चलते वह डिप्रेशन में रहता था। बताया गया अत्यधिक शराब पीने के कारण उसकी मौत हुई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चलेगा। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें