हरदोई में तालिबानी सजा : गुटका चोरी के आरोपी किशोरों से बर्बरता, वीडियो वायरल, एक्शन में पुलिस

गुटका चोरी के आरोपी किशोरों से बर्बरता, वीडियो वायरल, एक्शन में पुलिस
UPT | किशोरों को दबंगों ने सुनाई तालिबानी सजा।

May 31, 2024 17:03

उत्तर प्रदेश के हरदोई में गुटखा चोरी के शक में दो किशोरों के साथ  इलाके के लोगों ने ऐसी क्रूरता दिखाई, जिससे मानवता शर्मसार हो गई। यहां सजा के तौर पर किशोरों के बाल काटकर सिर पर चौराहा बनाया गया, फिर...

May 31, 2024 17:03

Short Highlights
  • दो किशोरों का सिर मुंडवाकर पहनाई गई जूतों की माला।
  • गुटखा चुराने के आरोप में किशोरों के बाल काटकर सिर पर चौराहा बनाया। 
  • गांव में जूतों की माला पहनकर घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया वायरल।
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में गुटखा चोरी के शक में दो किशोरों के साथ  इलाके के लोगों ने ऐसी क्रूरता दिखाई, जिससे मानवता शर्मसार हो गई। यहां सजा के तौर पर किशोरों के बाल काटकर सिर पर चौराहा बनाया गया, फिर उन्हें जूते की माला पहनकर गांव में घुमाया गया। इस दौरान किशोरों को इलाके के लोग पीटते भी रहे। घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जुटी है।

दो किशोरों का सिर मुड़वाकर गांव में घुमाया 
हरदोई के कोतवाली बिलग्राम इलाके के बसहर गांव निवासी रमेश ने कोतवाली बिलग्राम में प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसके 13 वर्षीय पुत्र को गांव के ही धर्मवीर, राम केला और संजय ने गुटखा चोरी का झूठा आरोप लगाकर जूते चप्पल की माला पहनकर व सिर पर चौराहा बनाकर पूरे गांव में मारते हुए घुमाया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

क्या कहते हैं एएसपी 
हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र ने कहा पूरे मामले की जांच की जा रही है। एक वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। क्षेत्रीय थानाध्यक्ष को पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। पीड़ित पक्ष से पूछताछ करने के बाद तहरीर के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें