Hardoi News : जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को मिलेगा उत्कृष्ट सेवा सम्मान, राज्यपाल करेंगी सम्मानित

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को मिलेगा उत्कृष्ट सेवा सम्मान,  राज्यपाल करेंगी सम्मानित
UPT | हरदोई डीएम को मिलेगा उत्कृष्ट सेवा सम्मान

Jul 15, 2024 00:38

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के जिला अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को राज्यपाल सम्मानित करेंगी। राज्यपाल द्वारा रेड क्रॉस के कार्यक्रम में यह सम्मान दिए जाने का निर्णय लिया गया है। जिला अधिकारी को यह सम्मान उनके द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों के कारण दिया जा रहा है।

Jul 15, 2024 00:38

Short Highlights
  • लखनऊ में रेड क्रॉस की वार्षिक बैठक में जिला अधिकारी को मिलेगा सम्मान 
  • गाजीपुर और हरदोई में किए गए कार्यों को लेकर जिला अधिकारी को मिलेगा सम्मान 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के वर्तमान जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल हुई है। उन्हें राज्यपाल आनंदीबेन पटेल द्वारा प्रतिष्ठित उत्कृष्ट सेवा सम्मान से नवाजा जाएगा। यह सम्मान उनके पिछले कार्यकाल के दौरान गाजीपुर जिले में किए गए उल्लेखनीय कार्यों के लिए दिया जा रहा है।

सम्मान समारोह 16 जुलाई को
सम्मान समारोह 16 जुलाई को लखनऊ स्थित राजभवन में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम का आयोजन रेड क्रॉस सोसाइटी की वार्षिक बैठक के दौरान किया जाएगा। समारोह पूर्वाह्न 11 बजे से शुरू होगा, जहां राज्यपाल स्वयं मंगला प्रसाद सिंह को यह सम्मान प्रदान करेंगी।

दो जिलों के लिए गौरव
यह पुरस्कार न केवल मंगला प्रसाद सिंह के लिए व्यक्तिगत उपलब्धि है, बल्कि यह दो जिलों - गाजीपुर और हरदोई - के लिए गौरव का विषय है। गाजीपुर में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने कई सराहनीय पहल की, जिससे जिला रेड क्रॉस शाखा की प्रतिष्ठा में वृद्धि हुई। वर्तमान में हरदोई के जिलाधिकारी के रूप में, वे उसी समर्पण और निरंतरता के साथ जनता की सेवा में कार्यरत हैं।

रेड क्रॉस सोसाइटी के महासचिव डॉ. हिमाबिंदु पाठक ने इस सम्मान की घोषणा करते हुए मंगला प्रसाद सिंह के कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि सिंह के प्रयासों से गाजीपुर में रेड क्रॉस की गतिविधियों को नई ऊंचाइयां मिलीं और समाज सेवा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया गया।

Also Read

पीड़ित परिवार को मिलेगी सरकारी नौकरी, पांच बीघा खेत और मुख्यमंत्री आवास

5 Oct 2024 02:19 PM

लखनऊ अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला : पीड़ित परिवार को मिलेगी सरकारी नौकरी, पांच बीघा खेत और मुख्यमंत्री आवास

विधायक मनोज पांडेय ने बताया कि सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। परिवार को मुख्यमंत्री आवास और चौबीस घंटे के भीतर पांच बीघा जमीन का पट्टा करने का जिलाधिकारी को निर्देश दिया गया है। साथ ही परिवार के सदस्यों को आयुष्मान कार्ड और मृतक आश्रित नौक... और पढ़ें