Hardoi News : ई रिक्शा की टक्कर से व्यापारी की मौत, नगर में शोक की लहर

ई रिक्शा की टक्कर से व्यापारी की मौत, नगर में शोक की लहर
UPT | फाइल फोटो

Aug 22, 2024 00:16

हरदोई में सड़क दुर्घटना के चलते एक युवा व्यापारी की लखनऊ के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद पूरे नगर में शोक की लहर...

Aug 22, 2024 00:16

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में सड़क दुर्घटना के चलते एक युवा व्यापारी की लखनऊ के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद पूरे नगर में शोक की लहर है। वह रोज की तरह घर से टहलने निकले थे और पत्नी के साथ वापस आ रहे थे।
 
सड़क किनारे टहल रहे व्यापारी को ई-रिक्शा ने मारी टक्कर 
हरदोई के कछौना कस्बे के युवा व्यापारी 42 वर्षीय जीतू गुप्ता अपनी पत्नी के साथ देर शाम कस्बे में टहलने के लिए निकले थे। रोज की तरह अपनी पत्नी के साथ स्टेशन तक टहलकर अपने घर की तरफ वापस आ रहे थे। इस दौरान कस्बे के एक ई-रिक्शा चालक ने स्टेशन मार्ग पर तुलसी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान के पास उनको पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। 
 
इलाज के दौरान व्यापारी ने तोड़ा दम 
वह बदहवास होकर गिर गए, जिससे शरीर में कई जगह चोटें आईं। गर्दन व सिर में गंभीर चोट आ गई थीं। आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। 
 
सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे लोग 
घटना के बाद कस्बा निवासी विधान परिषद सदस्य अशोक अग्रवाल, विधायक रामपाल वर्मा, नगर अध्यक्ष राधारमण शुक्ला ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है। वही उनके जाने वालों में शोक का माहौल है, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Also Read

छह पुलिसकर्मी निलंबित, जानें मामला

30 Sep 2024 07:58 AM

लखनऊ करोड़ों की ठगी का आरोपी गुजरात में पुलिस कस्टडी से फरार : छह पुलिसकर्मी निलंबित, जानें मामला

यूपी पुलिस की अभिरक्षा से अपराधी के फरार होेने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार पुलिसकर्मियों के पेशी पर ले जाते आरोपी के सा​थ होटल में खाना  खाते सहित कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। यहां तक की पेशी के दौरान जिस तरह से पुलिस को सतर्क होना चाहिए, उसे लेकर भी कई ब... और पढ़ें