हरदोई में पेड़ से लटका मिला युवक का शव : शराब पीने का आदी था, पुलिस जांच में जुटी

शराब पीने का आदी था, पुलिस जांच में जुटी
UPT | घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

Sep 01, 2024 17:31

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के मल्लावां थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। घटना के कारणों की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sep 01, 2024 17:31

Short Highlights
  • मल्लावां थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव की घटना, परिजनों में मचा कोहराम
  • मजदूरी छूटने के बाद शराब का आदी हो गया था आशीष 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई के मल्लावां थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव में एक युवक का शव फंदे से लटका मिला। मृतक की पहचान 23 वर्षीय आशीष कुमार के रूप में हुई है, जो शराब पीने का आदी था। घटना के कारणों की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शराब पीने का आदी था युवक  
हरदोई के रहीमपुर गांव में आशीष का शव बकैना के पेड़ से लटका मिला। ग्रामीणों ने शव देखकर मृतक के परिजनों को सूचना दी, जिससे घर में कोहराम मच गया। आशीष के पिता चंद्रपाल ने बताया कि उसके तीन बेटे हैं, सभी बाहर मजदूरी करते हैं। आशीष पिछले कुछ समय से घर पर ही रहता था और शराब पीने का आदी हो गया था। बीती रात आशीष ने शराब पी और घर में झगड़ा भी किया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
वह शनिवार रात करीब 10:00 बजे घर से निकला था और रविवार को उसका शव खेतों में पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। मल्लावां थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें