फरियादी को गालियां देने का मामला : हरदोई के पाली चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, भाजपा मंडल अध्यक्ष पर केस दर्ज

हरदोई के पाली चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, भाजपा मंडल अध्यक्ष पर केस दर्ज
UPT | वायरल वीडियो का दृश्य

Oct 14, 2024 14:46

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक युवक अपने सामने बैठे दूसरे व्यक्ति को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकाता नजर आ रहा है। धमकी देने वाले युवक के बगल में बैठे कस्बा इंचार्ज शिवशंकर मिश्रा को एसपी ने पुलिस लाइन में स्थानांतरित कर दिया है।

Oct 14, 2024 14:46

Short Highlights
  • चौकी इंचार्ज के सामने आरोपी मंडल अध्यक्ष ने दी थी पीड़ित को गालियां
  • हरदोई के थाने में पुलिस के सामने भाजपा-नेता की दबंगई
Hardoi News : हरदोई के पाली थाना परिसर में पुलिस के सामने धमकी देने और अभद्रता के वायरल वीडियो का एसपी नीरज कुमार जादौन ने संज्ञान लेकर सीओ की जांच के आधार पर कस्बा चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं धमकी देने वाले भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई
रविवार दोपहर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक युवक अपने सामने बैठे दूसरे व्यक्ति को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकाता नजर आ रहा है। धमकी देने वाले युवक के बगल में बैठे कस्बा इंचार्ज शिवशंकर मिश्रा को एसपी ने पुलिस लाइन में स्थानांतरित कर दिया है। धमकी दे रहा युवक पाली कस्बा में भाजपा मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। 


वीडियो की हो रही काफी चर्चा 
पुलिस की मौजूदगी में फरियादी को धमकाने वाले युवक का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने कार्रवाई तो की है, लेकिन पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं। हालांकि पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने कार्रवाई कर मामले का पटाक्षेप कर दिया है।

ये भी पढ़ें:-Hardoi News : देवी की मूर्ति खंडित करने वाला गिरफ्तार, शराब के नशे में घटना को दिया अंजाम

Also Read

विधानभवन के सामने कासंगज के परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

14 Oct 2024 07:22 PM

लखनऊ Lucknow Crime : विधानभवन के सामने कासंगज के परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

विधानभवन के सामने सोमवार को आत्मदाह के लिए कासगंज से एक परिवार के पांच लोग पहुंचे। घटना से विधानभवन के आस पास अफरा-तफरी मच गई। और पढ़ें