Hardoi News : हरदोई में पानी की टंकी पर चढ़े युवक को बचाने गए युवक गिरे 60 फीट ऊंची टंकी से, बाल-बाल बचे तीनों

हरदोई में पानी की टंकी पर चढ़े युवक को बचाने गए युवक गिरे 60 फीट ऊंची टंकी से, बाल-बाल बचे तीनों
UPT | देर रात पानी की टंकी से गिरते तीन युवक

Jun 04, 2024 02:12

बिहार के रहने वाले आदित्य महतो जो की हरदोई रेलवे स्टेशन की पानी की टंकी पर चढ़े हुए थे, उन्होंने बताया कि वह गुंडों से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ गया था। काफी परेशान दिख रहा युवक हरदोई के…

Jun 04, 2024 02:12

Short Highlights
  • 60 फिट ऊंची पानी टंकी से गिरने के बाद भी बाल बाल बचे तीनों युवक 
  • तीनों युवकों का हरदोई के मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रेलवे स्टेशन स्थित पानी की टंकी पर एक युवक चढ़ गया था रविवार की सुबह चढ़े इस युवक को उतारने के लिए जिला प्रशासन ने काफी प्रयास किया। लेकिन टंकी की ऊंचाई अधिक होने के कारण और युवक के द्वारा टंकी के ऊपर से पथराव करने के कारण स्थिति अफरा तफरी पूर्ण बनी हुई थी। देर रात कुछ युवकों ने टंकी पर चढ़कर युवक को बचाने का प्रयास किया, जिसमें युवक से हुई धक्का मुक्की के कारण तीन युवक टंकी से नीचे गिर गए हैं। उनके गिरने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल टंकी से गिरे तीनों युवकों को चोट आई है। सभी का इलाज हरदोई के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।
 
60 फीट ऊंची पानी की टंकी पर बिहार का रहने वाला युवक चढ़ा
हरदोई के रेलवे स्टेशन स्थित 60 फीट ऊंची पानी की टंकी पर बिहार का रहने वाला युवक आदित्य महतो रविवार की सुबह चढ़ गया था। दिन भर चले इस घटनाक्रम में दमकल की टीम और स्थानीय पुलिस उसे उतारने का प्रयास करती रही। शाम होते होते टंकी पर चढ़े युवक ने टंकी के ऊपर से ही पथराव करना शुरू कर दिया था जिसमें कई लोग घायल हुए थे। देर रात कुछ युवकों ने साहस दिखाकर टंकी के ऊपर चढ़कर इस युवक को समझा बुझाकर उतारने का प्रयास किया, जिसमें टंकी पर चढ़े युवक के द्वारा धक्का दिए जाने पर तीनों लोग टंकी की ऊंचाई से नीचे जा गिरे। टंकी की इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद भी किसी की जान नहीं गई। टंकी पर चढ़े युवक समेत दोनों युवकों का इलाज हरदोई के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है, सभी खतरे से बाहर हैं।
 
गुंडों से परेशान युवक चढ़ा था पानी की टंकी पर
बिहार के रहने वाले आदित्य महतो जो कि हरदोई रेलवे स्टेशन की पानी की टंकी पर चढ़े हुए थे उन्होंने बताया कि वह गुंडों से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ गया था। काफी परेशान दिख रहा युवक हरदोई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती है जहां पर उसका इलाज चल रहा है वहीं टंकी से गिरे दोनों युवकों का भी हरदोई के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है इस पूरी घटना में प्रशासन का रवैया भी लापरवाही पूर्ण रहा है।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें