Hardoi News :  पत्नी ने की थी ईंट से कुचलकर पति की हत्या, जानिए क्या है वजह...

 पत्नी ने की थी ईंट से कुचलकर पति की हत्या, जानिए क्या है वजह...
UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला

Sep 05, 2024 17:57

उत्तर प्रदेश के हरदोई में दिनदहाड़े किसान की ईंट से सिर कुचकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले का गुरूवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पत्नी ने ही...

Sep 05, 2024 17:57

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में दिनदहाड़े किसान की ईंट से सिर कुचकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले का गुरूवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पत्नी ने ही अपने पति की ईंट से कूच कर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में बताया कि उसका पति शराब पीने के बाद उसको और बच्चों को पीटता था। जिसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया है।

ईंट से कुचलकर की गई थी हत्या 
हरदोई के थाना टड़ियावां क्षेत्र के गांव भोलापुरवा मजरा थोकखाला निवासी 45 वर्षीय सर्वेश पुत्र बाबूराम का शव उसके घर में मंगलवार की दोपहर घर पर पड़ा मिला था। सिर पर ईंट से हमला कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस तफ्तीश में बच्चों ने बताया था कि मम्मी और पापा के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद पुलिस इस पहलू पर काम कर रही थी।

रात में मारा दोपहर तक छुपाए रही शव
पुलिस ने गुरूवार को किसान की पत्नी रीमा देवी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने पूछताछ में बताया कि उसके पति सर्वेश उर्फ सर्वेन्द्र को शराब पीने की लत थी। सर्वेश शराब के नशे में अपनी पत्नी रीमा देवी और बच्चों के साथ मारपीट करता था। इसी बात से आहत होकर रीमा देवी ने सर्वेश को घर पर सोते वक्त ईंट से चेहरे व ललाट पर वार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोप महिला को भेजा जेल 
इसके बाद दोपहर तक वो मामले को छुपाती रही और फिर लोगों को बताया। जिसके बाद पुलिस पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई थी। सीओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें