हरदोई में छात्रा से प्रिंसिपल ने किया रेप : अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार
UPT | हरदोई में छात्रा से रेप

Sep 04, 2024 02:29

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक विद्यालय के प्रिंसिपल के खिलाफ गंभीर आरोप सामने आए हैं। आरोप है कि प्रिंसिपल ने एक छात्रा के साथ रेप किया और इस घटना का अश्लील वीडियो बना कर उसे वायरल कर दिया।

Sep 04, 2024 02:29

Short Highlights
  • प्रिंसिपल के दोस्त ने वायरल किया वीडियो  
  • वीडियो बनाकर छात्रा को किया ब्लैकमेल 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक विद्यालय के प्रिंसिपल ने स्कूल की छात्रा के साथ रेप किया। इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत कर बताया कि उनकी बेटी को नौकरी का झांसा देकर प्रिंसिपल काम के बहाने कहीं ले गया था। वहां चाय में नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ रेप किया। इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। इलाके के ही दूसरे युवक ने वीडियो दिखा कर जब उनकी बेटी को ब्लैकमेल किया। संबंध बनाए जाने का दबाव डाला तब पीड़िता ने सारी बात रोते-रोते परिवार को बताई है।

नौकरी देने का लालच दिया
हरदोई के थाना मझिला इलाके की एक दलित महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी शाहबाद स्थित एक विद्यालय में पढ़ रही थी। स्कूल का प्रधानाचार्य विनय बाजपेयी पुत्र दिनेश बाजपेयी निवासी ग्राम तारा गांव ने करीब 5 महीने उनकी बेटी को स्कूल में नौकरी देने का लालच देकर व स्कूल का काम बताकर पिहानी ले गया। उनकी पुत्री को विनय बाजपेयी छप्पन भोग होटल पिहानी में ले गया।

चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया
विनय बाजपेयी ने पीड़िता की बेटी को होटल में चाय में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया। फिर गुमसुम हालत में विनय बाजपेयी ने उनकी बेटी के साथ रेप किया और उसका होटल में वीडियो भी बना लिया। फिर बाद में विनय बाजपेयी वीडियो वायरल करने का दबाव बनाकर बराबर जबरदस्ती रेप करने लगा।

प्रिंसिपल ने छात्रा को दी अध्यापक के पद पर नौकरी
विनय बाजपेयी ने अपने स्कूल में एक महीने पहले अध्यापक के पद पर उनकी बेटी को नौकरी भी दे दी। उनकी बेटी लोकलाज के डर से यह सब अत्याचार सहती रही और उसके साथ हो रहे बलात्कार की बात अपने माता पिता को नहीं बताई।

वायरल वीडियो दिखाकर युवक कर रहा था ब्लैकमेल
अभी 20 दिन पहले अभिषेक यादव पुत्र श्री भान सिंह निवासी ग्राम इमलिया थाना कांठ जिला शाहजहांपुर ने उक्त विडियो दिखाकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाया, तो पीड़िता ने मना कर दिया। पीड़िता ने बताया कि अब वह अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद उसकी बेटी ने रोते हुए अपनी मां को आप बीती बताई है।

पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को किया गिरफ्तार
घटना को लेकर क्षेत्राधिकार शाहाबाद अनुज मिश्रा ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल को पकड़ लिया गया है। वहीं दूसरे युवक के लिए भी पुलिस ने दबिश दी थी, उसकी गिरफ्तारी की प्रयास किया जा रहे हैं।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें