हरदोई में आवारा पशुओं का आतंक : बीच सड़क पर फिर भिड़े सांड़, कई गाड़ियां हुईं क्षतिग्रस्त, लोग भी हुए जख्मी

बीच सड़क पर फिर भिड़े सांड़, कई गाड़ियां हुईं क्षतिग्रस्त, लोग भी हुए जख्मी
UPT | सड़क पर भिड़ते सांड़

Jul 15, 2024 02:42

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आवारा पशुओं का आतंक बदस्तूर जारी है। आए दिन सड़क के बीचों बीच आवारा पशु आपस में भिड़ते हुए दिख जाऐंगे। जिसके कारण...

Jul 15, 2024 02:42

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आवारा पशुओं का आतंक बदस्तूर जारी है। आए दिन सड़क के बीचों बीच आवारा पशु आपस में भिड़ते हुए दिख जाएंगे। जिसके कारण राहगीर इनकी चपेट में आने से चोटिल हो रहे है। बार-बार हो रही घटनाओं के बाद भी जिम्मेदार इसको लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे है।

मेडिकल कॉलेज के पास भिड़े सांड़ 
रविवार को मेडिकल कॉलेज से कुछ ही दूरी पर स्थित चौराहे पर दो सांड़ो की भीषण भिड़ंत हो गई। दोनों सांड़ की लड़ाई के बीच निकल रहे कई राहगीर घायल भी हुए हैं। वहीं इस दौरान कई बाइकें भी टूट गईं, लेकिन हरदोई की नगर पालिका इस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है।

सीएम के आदेशों को दरकिनार कर रहे अधिकारी
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार आवारा गौवंशों को गौशाला में संरक्षित करने के लिए सरकारी धन को पानी की तरह बहा रही है, लेकिन जनपद के अधिकारी मुख्यमंत्री के आदेशों को दरकिनार कर रहे हैं। शायद इसीलिए आए दिन सड़कों पर आवारा गौवंश टहलते हुए दिखाई पड़ते हैं। 

सांड़ों की लड़ाई से सहम गए राहगीर 
इन सांड़ों की लड़ाई इतनी भीषण थी कि वहां से निकल रहे राहगीरों की सांसें थम गईं। वह अपने वाहनों को बचाने के लिए इधर-उधर से रास्ता खोज कर भागने लगे। वहीं इस दौरान लड़ रहे सांड़ों की चपेट में आकर कई बाइकें टूट गई हैं। आए दिन इस तरह के मामले देखने को मिलते रहते हैं लेकिन फिर भी नगर पालिका प्रशासन कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहा है।

प्रत्यक्षदर्शी ने दी जानकारी
स्थानीय इंद्रेश ने बताया कि कई बार नगर पालिका से शिकायत की गई। आवारा गौवंशों को यहां से हटाया जाए, लेकिन नगर पालिका इस तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है। जिसके चलते आवारा गौवंश सड़कों के बीच में लड़ते हुए दिखाई पड़ते है। जो आम जनमानस के लिए खतरा बने हुए हैं।

Also Read

पीड़ित परिवार को मिलेगी सरकारी नौकरी, पांच बीघा खेत और मुख्यमंत्री आवास

5 Oct 2024 02:19 PM

लखनऊ अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला : पीड़ित परिवार को मिलेगी सरकारी नौकरी, पांच बीघा खेत और मुख्यमंत्री आवास

विधायक मनोज पांडेय ने बताया कि सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। परिवार को मुख्यमंत्री आवास और चौबीस घंटे के भीतर पांच बीघा जमीन का पट्टा करने का जिलाधिकारी को निर्देश दिया गया है। साथ ही परिवार के सदस्यों को आयुष्मान कार्ड और मृतक आश्रित नौक... और पढ़ें