हरदोई में मौसा ने की थी भांजी की हत्या : दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, दूसरी जगह शादी तय होने से था आहत

दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, दूसरी जगह शादी तय होने से था आहत
UPT | हत्यारोपी गिरफ्तार

Aug 23, 2024 14:14

हरदोई में एक मौसा ने अपनी भांजी की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने स्वीकार किया कि उसका अपनी भांजी के साथ पिछले दो वर्षों से अवैध संबंध चल रहा था। जब उसे पता चला कि भांजी की शादी किसी और से तय हो गई है, तो वह बौखला गया।

Aug 23, 2024 14:14

Short Highlights
  • पुलिस की तफ्तीश को भटकाने के लिए भांजी का मोबाइल चलती बस में डाला
  • पुलिस ने आरोपी मौसा को गिरफ्तार कर ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का किया खुलासा
  • आरोपी ने निर्माणाधीन मकान के गड्ढे में दबाया था भांजी का शव 
Hardoi News : हरदोई में रक्षा बंधन पर मौसी के घर गई भांजी को मौसा ने गला दबाकर मार डाला। शव को आरोपी ने अपने प्लांट के पास एक निर्माणाधीन मकान में छुपा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो पता चला कि आरोपी का भांजी के साथ 2 साल से अफेयर चल रहा था। उसकी शादी कहीं और तय हो गई तो आरोपी ने उसकी गला दबा कर हत्या कर दी।

अफेयर के चलते की हत्या
गुरुवार 22 अगस्त को थाना बेहटा गोकुल के ग्राम विहगावां रामसागर पांडेय ने कोतवाली शहर पर तहरीर देकर बताया था कि 19 अगस्त को उसका साढू मणिकांत द्विवेदी पुत्र शांतिस्वरूप निवासी शुगर मिल कॉलोनी कोतवाली शहर उसकी 22 वर्षीय पुत्री मानसी पांडे को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है।

मौसा की निशानदेही पर शव बरामद 
पुलिस ने देर रात में आरोपी को पकड़ लिया और उसकी निशानदेही पर मानसी के शव को निर्माणाधीन मकान, कांशीराम कॉलोनी कोतवाली देहात क्षेत्र से बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

आरोपी मौसा ने उगले हत्या के राज 
पुलिस ने आरोपी मौसा से जब पूछताछ की तो आरोपी मणिकांत दिवेदी ने बताया कि उसका अपनी भांजी से 2 वर्ष से प्रेम-प्रसंग था। भांजी मानसी पांडे की शादी दूसरी जगह तय हो गयी थी। इसी बात पर नाराज होकर अपने प्लांट पर भांजी मानसी को ले जाकर गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

चलती बस में फेंक दिया था मोबाइल
मानसी पांडे की मौत के बाद आरोपी मौसा मणिकांत ने कोतवाली देहात क्षेत्र की कांशीराम कॉलोनी के निर्माणाधीन मकान में मानसी का शव छुपा दिया और पुलिस को भ्रमित करने के लिए मृतका का मोबाइल फोन को चलती हुई बस में डाल दिया था। हरदोई के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद में जेल भेजने की कार्रवाई की है।

Also Read

कैंसर से बचे बच्चों के लिए स्पेशल 'पासपोर्ट2लाइफ' क्लीनिक शुरू, देखभाल में होगी मददगार

5 Oct 2024 04:27 PM

लखनऊ KGMU : कैंसर से बचे बच्चों के लिए स्पेशल 'पासपोर्ट2लाइफ' क्लीनिक शुरू, देखभाल में होगी मददगार

'पासपोर्ट2लाइफ' कार्यक्रम का प्रमुख उद्देश्य बचपन के कैंसर से बचे बच्चों की व्यापक देखभाल और मदद करना है। यह कार्यक्रम उन बच्चों को शिक्षित करता है जो कैंसर से उबरे हैं, ताकि वे कैंसर उपचार के बाद होने वाले संभावित स्वास्थ्य प्रभावों को समझ सकें और उनसे निपटने के तरीके सीख सकें। और पढ़ें