Valentine's Day 2024 : लखनऊ के पार्कों में जोड़ों को पकड़ने निकले हिंदू महासभा के कार्यकर्ता, हाथ नहीं आया कोई कपल

लखनऊ के पार्कों में जोड़ों को पकड़ने निकले हिंदू महासभा के कार्यकर्ता, हाथ नहीं आया कोई कपल
UPT | वैलेंटाइन डे पर एक्टिव अखिल भारत हिंदू महासभा ।

Feb 14, 2024 17:01

वैलेंटाइन डे पर लखनऊ में हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने पार्कों में घूम-घूमकर जोड़ों को पकड़ने का प्रयास किया। अफसोस कि उनको कोई भी जोड़ा अश्लीलता फैलाता हुआ नजर नहीं आया।

Feb 14, 2024 17:01

Short Highlights
  • पार्कों में हम घूम-घूमकर जोड़ों को पकड़ने का काम करेंगे
  • पश्चिम सभ्यता को हिंदुस्तान में पनपने नहीं देंगे
Lucknow News : प्यार मोहब्बत का दिन यानी 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे बड़े पैमाने पर मनाया जाता है। इस दिन जोड़े एक दूसरे से अपनी मोहब्बत का इज़हार करते हैं। हालांकि अखिल भारतीय हिंदू महासभा हर वर्ष इसके विरोध में सड़कों पर उतरता है। बुधवार को लखनऊ में भी कुछ जोड़ों को पकड़ने के लिए महासभा के कार्यकर्ताओं ने पार्कों का रुख किया।

लठ भाजने का भी काम होगा
भगवा गमछा डाल के करीब एक दर्जन अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता जोड़ों को ढूंढते नज़र आए। वैलेंटाइन डे पर एक्टिव अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि पश्चिम सभ्यता को हिंदुस्तान में पनपने नहीं देंगे। इसके लिए हमारे नेतृत्व में आज बुधवार को यह अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को कई पार्कों में हम घूम-घूमकर जोड़ों को पकड़ने का काम करेंगे। जहां भी लैला मजनूं एक साथ मिलेंगे उनके परिवार वालों को इसकी सूचना देंगे और यह दिन नहीं मनाने देंगे। शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि पार्कों को परिवारों के लिए बनाया गया और अगर कोई अश्लीलता फैलाता हुआ नजर आयेगा तो उस पर लठ भाजने का भी काम होगा।

जोड़ों को खदेड़ने के लिए एक्टिव  
बताते चलें कि शादीशुदा जोड़ों के साथ वैलेंटाइन डे पर कई एक दूसरे से मोहब्बत करने वाले जोड़े भी घूमते हैं। अक्सर इन जोड़ों को खदेड़ने या फिर उनके साथ मारपीट कर के भगाने के लिए इस तरह के दल भी एक्टिव हो जाते हैं। हाथों में लाठियां और भगवा झंडा लेकर इन गुटों से जोड़े बचने के लिए हर मुमकिन कोशिश भी करते हैं। हालांकि बुधवार को काफी कोशिशों के बाद भी अखिल भारत हिंदू महासभा के हाथ कोई जोड़ा नहीं लग सका।

Also Read

शिक्षक सुनील कुमार के परिजनों से मिले प्रभारी मंत्री, सरकार की तरफ से की आर्थिक मदद

6 Oct 2024 11:28 PM

रायबरेली अमेठी हत्याकांड :  शिक्षक सुनील कुमार के परिजनों से मिले प्रभारी मंत्री, सरकार की तरफ से की आर्थिक मदद

अमेठी में शिक्षक रहे स्व. सुनील कुमार के परिवार को तत्काल आर्थिक मदद के तौर पर पांच लाख की धनराशि उपलब्ध कराई गई है। सीएम के निर्देश... और पढ़ें