लखनऊ में पांच युवकों को रील बनाना पड़ा भारी : वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लगाई क्लास

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लगाई क्लास
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jan 31, 2024 14:29

दरअसल, थाना गोमतीनगर क्षेत्र में डा. भीमराव अम्बेडकर पार्क के पास सड़क पर 26 जनवरी को युवकों द्वारा स्टंटबाजी और रेसिंग की जा रही थी...

Jan 31, 2024 14:29

Lucknow News : लखनऊ की सड़कों पर रील बनाने वाले स्टंटबाजों पर पुलिस की पैनी नजर है। पुलिस स्टंटबाजी करने वाले युवाओं पर लगातार कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला थाना गोमतीनगर क्षेत्र का है। यहां पांच युवक बाइक से स्टंटबाजी करते हुए रील बना रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए छानबीन के दौरान पांचों युवकों को गिरफ्तार करते हुए बाइक को भी सीज कर दिया है। 

26 जनवरी को बना रहे थे रील 
दरअसल, थाना गोमतीनगर क्षेत्र में डा. भीमराव अम्बेडकर पार्क के पास सड़क पर 26 जनवरी को युवकों द्वारा स्टंटबाजी और रेसिंग की जा रही थी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। मामला सामने आने के बाद गोमतीनगर पुलिस हरकत में आ गयी और स्टंटबाजों की तलाश करने के लिए एक टीम गठित कर दी। टीम ने सीसीटीवी फुटेज के सहारे स्टंट और रेसिंग करने वाले पांच युवकों को उनके घर से बाइक के साथ दबोच लिया।

जानिए कौन हैं पकड़े गए आरोपी
पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान हर्ष त्रिपाठी निवासी आरएस एलडीए कालोनी टिकैतराय राजाजीपुरम थाना बाजारखाला,मोहम्मद फैज निवासी 131 काकोरी कोठी ख्यालीगंज थाना कैसरबाग, गोलू कश्यप निवासी इंदिरानगर थाना इंदिरानगर, महताब अंसारी निवासी अबरारनगर कल्याणपुर थाना गुडम्बा और  इरफान अली निवासी ब्लाक इंदिरानगर लखनऊ के रूप में हुई है। पकड़े गए पांचों आरोपी 18 से 21 साल की उम्र के हैं  और पढ़ाई करते हैं। 

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें