दो पक्षों में खूनी संघर्ष : लखनऊ के पीजीआई इलाके में चली अंधाधुंध गोलियां, 4 गिरफ्तार

लखनऊ के पीजीआई इलाके में चली अंधाधुंध गोलियां, 4 गिरफ्तार
UPT | घटनास्थल

May 15, 2024 09:57

पीजीआई क्षेत्र में दो बच्चे अपनी कार की टेस्ट ड्राइव कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक कार से टकरा गए। कार की टक्कर से बाइक सवार युवक गुस्सा हो गए। उन्होंने कार सवार बच्चों को पीट दिया।

May 15, 2024 09:57

Lucknow News : वृदावन योजना कालिंदी पार्क में मंगलवार शाम पीजीआई थाना क्षेत्र में अचानक गोलियों को आवाज गूंज उठी। दरअसल, यहां दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया था। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठियां बरसानी शुरु कर दी,जिसके बाद पथराव भी शुरू होगा। देखते-देखते मारपीट के दौरान एक पक्ष से अंधाधुंध गोलियां भी चलाई गईं। मारपीट में करीब पांच लोग जख्मी हो गए हैं। जिन्हें पीजीआई लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। आस-पास लोगों ने बताया की गाड़ी में स्क्रैच आने पर दो पक्षों में बवाल हुआ है।
 
क्या हैं पूरा मामला 
पुलिस उपायुक्त, पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने घटना कि जानकारी देते हुए बताया की पीजीआई क्षेत्र में दो बच्चे अपनी कार की टेस्ट ड्राइव कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक कार से टकरा गए। कार की टक्कर से बाइक सवार युवक गुस्सा हो गए। उन्होंने कार सवार बच्चों को पीट दिया। जिस जगह बच्चे कार चला रहे थे, वहां उनके परिजन मौजूद थे। बच्चों को पिटता देख वह लाठी-डंडे लेकर आ गए। उन्होंने बच्चों के साथ मारपीट करने वाले युवकों को पीट दिया। बाइक सवार युवक भी इसी इलाके के रहने वाले थे। उनकी ओर से भी कई लोग आ गए और दोनों ओर से पत्थर फिकने लगे। देखते ही देखते इलाका युद्ध के मैदान में बदल गया।

चार को किया गिरफ्तार
पुलिस ने मौके से 4 लोगों को हिरासत में ले कर कार्यवाही शुरू कर दी है, जिस पिस्टल से गोली चलाई गई थी पुलिस ने उसको भी पकड़ लिया है। पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर फायरिंग करने और अशांति फ़ैलाने के लिए चार लोगो को जिमेदार माना है और उनको गिरफ्तार किया गया हैं। डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि थाना पीजीआई में दो पक्षों के बीच में मारपीट व फायरिंग की घटना हुई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त असलहा बरामद कर लिया गया है। घटना में जो लोग घायल हुए हैं उनका इलाज किया जा रहा है। सभी घायल खतरे से बाहर है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, उत्तर प्रदेश पुलिस में वरिष्ठ अधिकारियों की पदोन्नति

27 Jul 2024 09:09 AM

लखनऊ 🔴 UP Live Updates : कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, उत्तर प्रदेश पुलिस में वरिष्ठ अधिकारियों की पदोन्नति

बदलते यूपी की हर खबर सबसे पहले यहां पढ़ें। आपके लिए उत्तर प्रदेश की सभी बड़ी खबरें एक क्लिक पर... और पढ़ें