Lucknow News : न्यायमूर्ति सुनीत कुमार रियल स्टेट अपीलेट ट्रिब्यूनल के अध्यक्ष होंगे

न्यायमूर्ति सुनीत कुमार रियल स्टेट अपीलेट ट्रिब्यूनल के अध्यक्ष होंगे
UPT | लखनऊ।

Sep 24, 2024 22:29

बेली रोड प्रयागराज के रहने वाले सुनीत कुमार का कार्यकाल पांच साल या 65 साल आयु जो भी अधिक होगा, उतना होगा। देवेंद्र कुमार अरोड़ा का कार्यकाल समाप्त होने के बाद अध्यक्ष का पद रिक्त था।

Sep 24, 2024 22:29

Lucknow News : यूपी सरकार ने न्यायमूर्ति सुनीत कुमार को उत्तर प्रदेश भू-संपदा अपील अधिकरण का अध्यक्ष नियुक्त किया है। अपर मुख्य सचिव आवास डॉ. नितिन रमेश गोकर्ण ने इस संबंध में मंगलवार को अधिसूचना जारी की।

बेली रोड प्रयागराज के रहने वाले सुनीत कुमार का कार्यकाल पांच साल या 65 साल आयु जो भी अधिक होगा, उतना होगा। देवेंद्र कुमार अरोड़ा का कार्यकाल समाप्त होने के बाद अध्यक्ष का पद रिक्त था। भू-संपदा अपील अधिकरण में अध्यक्ष के अलावा तीन सदस्य होते हैं। मौजूदा समय दो सदस्य हैं। सदस्य तकनीकी का पद रिक्त है। इस पद पर चयन की प्रक्रिया चल रही है। 

Also Read

सीएम योगी बोले-पीएम मोदी के अमेरिका दौरे ने वैश्विक मंच पर भारत की छवि को और भी सशक्त, सकारात्मक और परिवर्तनकारी बनाया 

25 Sep 2024 12:14 AM

लखनऊ Lucknow News : सीएम योगी बोले-पीएम मोदी के अमेरिका दौरे ने वैश्विक मंच पर भारत की छवि को और भी सशक्त, सकारात्मक और परिवर्तनकारी बनाया 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के तीन दिवसीय अत्यंत सफल दौरे के उपरांत भारत लौट रहे हैं। और पढ़ें