Lucknow News: एके शर्मा से मिले कपिल देव, इन मुद्दों की चर्चा 

एके शर्मा से मिले कपिल देव, इन मुद्दों की चर्चा 
UPT | एके शर्मा से मुलाकात करते कपिल देव अग्रवाल

Jul 09, 2024 16:48

यूपी के व्यावसायिक शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमशीलता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल ने ऊर्जा और नगर विकास मंत्री एके शर्मा से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की।

Jul 09, 2024 16:48

Short Highlights
  • मंत्रियों की विभिन्न राजनीतिक मुद्दो पर हुई चर्चा 
  • अग्रवाल ने  क्षेत्रीय समस्याओं के समाधान पर दिए सुझाव
Lucknow News: प्रदेश के व्यावसायिक शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमशीलता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल ने मंगलवार को ऊर्जा और नगर विकास मंत्री एके शर्मा से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इस दौरान दोनों मंत्रियों ने विभिन्न राजनीतिक और विभागीय मुद्दों पर चर्चा की।

बिजली आपूर्ति के कार्यों पर बातचीत
कपिल देव अग्रवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र मुजफ्फरनगर (सदर) में विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ हुई समीक्षा बैठक के बारे में एके शर्मा को अवगत कराया। उन्होंने बताया कि बैठक में क्षेत्र में बिजली आपूर्ति की स्थिति और सुधार के लिए किए जा रहे कार्यों पर चर्चा की गई। 

विकास कार्यों तेजी से आगे बढ़ाने पर जोर 
इस मुलाकात के दौरान दोनों मंत्रियों ने विभागीय समन्वय और विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने पर भी जोर दिया। अग्रवाल ने अपने क्षेत्र की समस्याओं और उनके समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाने के संबंध में भी सुझाव दिए।

Also Read

आईएएस उमेश प्रताप सिंह विशेष सचिव भूतल खनिज से विशेष सचिव पिछड़ा वर्ग कल्याण बनाए गए

23 Sep 2024 10:58 PM

लखनऊ यूपी में पांच आईएएस अधिकारियों के तबादले : आईएएस उमेश प्रताप सिंह विशेष सचिव भूतल खनिज से विशेष सचिव पिछड़ा वर्ग कल्याण बनाए गए

अंबेडकरनगर की मुख्य विकास अधिकारी प्रनत ऐश्वर्य को विशेष सचिव, नमामि गंगे एवं ग्रामीण जलापूर्ति विभाग व संयुक्त प्रबंध निदेशक, जल निगम (ग्रामीण) के पद पर तैनाती दी गई है। और पढ़ें