पोस्टमार्टम हाउस में डीजल मांगने का वीडियो वायरल होने का मामला : सीएमओ ने गठित की दो सदस्यीय जांच टीम

सीएमओ ने गठित की दो सदस्यीय जांच टीम
UPT | वायरल वीडियो की जांच शुरू

Sep 13, 2024 00:13

पोस्टमार्टम हाउस पर डीजल मांगे जाने को लेकर वायरल हो रहे वीडियो को सीएमओ खीरी की ओर से संज्ञान में लेते हुए दो सदस्यीय जांच टीम का गठन किया गया है।

Sep 13, 2024 00:13

Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी में पोस्टमार्टम हाउस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डीजल की मांग की जा रही है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. संतोष गुप्ता ने तुरंत कार्रवाई की है। उन्होंने मामले की जांच के लिए दो सदस्यीय टीम का गठन किया है, जो इस वीडियो और उससे जुड़े तथ्यों की गहन जांच कर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

वीडियो के तथ्यों की जांच का आदेश
सीएमओ डॉ. संतोष गुप्ता ने बताया कि पोस्टमार्टम हाउस से संबंधित यह वीडियो बेहद गंभीर मुद्दा है, जिसमें डीजल की मांग के आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है। इस टीम को निर्देश दिया गया है कि वह वायरल वीडियो में किए गए दावों और आरोपों की सत्यता की पूरी तरह से जांच करे।

दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई
सीएमओ ने यह भी स्पष्ट किया कि जांच के बाद अगर वीडियो में लगाए गए आरोप सही पाए जाते हैं, तो दोषी व्यक्ति के खिलाफ कठोर कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और कार्रवाई में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी।

जांच टीम की जिम्मेदारी
गठित दो सदस्यीय जांच टीम का प्रमुख उद्देश्य वायरल वीडियो के तथ्यों और उसमें दी गई जानकारी की सटीकता को परखना है। टीम इस मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही या गलत कार्य को उजागर करेगी और अपनी रिपोर्ट सीधे सीएमओ को सौंपेगी। इस रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

यह मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है और स्थानीय लोग भी जांच के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। जांच की पूरी प्रक्रिया पारदर्शी रखने का दावा किया गया है ताकि किसी भी तरह की अनियमितता को रोका जा सके। 

Also Read

बोलीं- बसपा को गंभीर हालात का मिल सकता है लाभ

19 Sep 2024 01:23 PM

लखनऊ मायावती ने उपचुनाव से पहले किए संगठन में फेरबदल : बोलीं- बसपा को गंभीर हालात का मिल सकता है लाभ

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि खासकर बेरोजगारी की घातक समस्या को दूर करने के लिए रोटी-रोजी आदि के मामले में सरकार के दावों को अगर थोड़ी देर के लिए मान भी लिया जाए तो यह यूपी की विशाल आबादी के हिसाब से ऊंट के मुंह में जीरा की मिसाल से ज्यादा कुछ भी नहीं है। और पढ़ें