Lakhimpur Kheri News : दिल्ली में शुरू हुई प्रेम कहानी, युवक के जाल में ऐसे फंस गई शादीशुदा महिला...

दिल्ली में शुरू हुई प्रेम कहानी, युवक के जाल में ऐसे फंस गई शादीशुदा महिला...
UPT | दिल्ली में शुरू हुई मजदूर युगल की प्रेम कहानी।

Oct 16, 2024 14:14

लखीमपुर खीरी के सिंगाही थाना क्षेत्र में शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण करने का आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। हालांकि युवक पर शारीरिक शोषण करने...

Oct 16, 2024 14:14

Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी के सिंगाही थाना क्षेत्र में शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण करने का आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। हालांकि युवक पर शारीरिक शोषण करने का मुकदमा दर्ज हो चुका है। 

क्या है पूरा मामला
थाना क्षेत्र सिंगाही में दिल्ली मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रही गोंडा जिले की निवासी एक शादीशुदा महिला लखीमपुर खीरी के गांव भैरमपुर थाना सिगाही के घर 29 सितम्बर को पहुंची थी। उसने प्रेमी के साथ शादी करने का प्रस्ताव रखा। जब प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया तो सिंगाही पुलिस को तहरीर देकर शादी कराने की मांग की।  शादीशुदा महिला ने बताया कि वह दिल्ली में मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रही थी। दिल्ली में ही सूरज भी मेहनत मजदूरी करता था। इंस्टाग्राम पर सूरज से बातचीत हुई और बातचीत प्रेम प्रसंग में बदल गई। दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाई। इस बीच दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गए। लेकिन, महिला ने जब शादी का प्रस्ताव रखा तो सूरज ने उसका साथ छोड़ दिया और अपने गांव भैरमपुर आकर रहने लगा। महिला उसके गांव भैरमपुर पहुंच गई और सूरज के घरवालों के बीच शादी का प्रस्ताव रखा।  घर वालों के मना करने पर महिला नेउ सिंगाही पुलिस को तहरीर देकर शादी कराने की मांग की। पुलिस ने आरोपी लड़के को हिरासत में लेकर थाने ले आई और दोनों में बातचीत करा दी। दोनों शादी पर राजी हो गए। 

प्रेमी के घर वालों ने की पिटाई
पीड़ित महिला ने बताया कि सूरज उसको दिल्ली लेकर गया, वहां उसको अकेला छोड़कर भाग गया। सूरज को ढूंढते ढूंढते जब वह उसके गांव भैरमपुर पहुंची और घर वालों से सूरज का पता पूछने लगी तो सूरज सामने आ गया। उसकी बहन वर्षा, मोहिनी, सूरज के चाचा, सूरज की बड़ी मामी और चाची ने लाठी डडों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसके नाक कान के जेवर छीनकर उसका मोबाइल फोन तोड़ा। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने महिला के शारीरिक शोषण करने का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। लेकिन, घटना के 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को पकड़ने में नाकाम है।

आरोपी को तलाश रही पुलिस
सिंगाही थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। विवाहित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Also Read

दो लाख से अधिक नामांकन के साथ देश में रहा अव्वल

16 Oct 2024 09:37 PM

लखनऊ यूपी ने इन्स्पायर अवार्ड योजना में रचा कीर्तिमान : दो लाख से अधिक नामांकन के साथ देश में रहा अव्वल

उत्तर प्रदेश ने इन्स्पायर अवार्ड मानक योजना के तहत देश में सर्वाधिक 2 लाख 10 हजार 347 नामांकन कर पहला स्थान प्राप्त किया है। और पढ़ें