20 फीट गहरे गड्ढे में गिरी गाड़ी : बरेली से लौट रहा था दवा व्यापारी, शीशा तोड़कर बाहर निकले लोग

बरेली से लौट रहा था दवा व्यापारी, शीशा तोड़कर बाहर निकले लोग
UPT | 20 फीट गहरे गड्ढे में गिरी गाड़ी

Sep 21, 2024 18:47

लखीमपुर खीरी जिले के सिंगाही खीरी में, बरेली से घर लौटते समय एक दवा व्यापारी की चार पहिया गाड़ी निघासन सिंगाही रोड पर अनियंत्रित होकर तकियापुरवा मोड़ के सामने तीसरी पुलिया के पानी के कुंडे में गिर गई।

Sep 21, 2024 18:47

Short Highlights
  • 20 फीट गहरे गड्ढे में गिरी गाड़ी
  • बरेली से लौट रहा था दवा व्यापारी
  • शीशा तोड़कर बाहर निकले लोग
Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी जिले के सिंगाही खीरी में, बरेली से घर लौटते समय एक दवा व्यापारी की चार पहिया गाड़ी निघासन सिंगाही रोड पर अनियंत्रित होकर तकियापुरवा मोड़ के सामने तीसरी पुलिया के पानी के कुंडे में गिर गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

20 फीट गहरे गड्ढे में गिरी कार
बीती रात लगभग एक बजे, स्पर्श मेडिकल स्टोर बेलराया के मालिक स्पर्श वर्मा, जो सिंगहा कलां के निवासी हैं, अपने निजी काम निपटाकर चार पहिया वाहन (यूपी 31 बीजे 6640) से घर लौट रहे थे। जब वह सिंगाही निघासन स्टेट हाईवे पर तकिया पूरब मोड़ के पास पहुंचे, तो उनकी गाड़ी बाढ़ के पानी से भरे लगभग 20 फीट गहरे कुंड में अनियंत्रित होकर गिर गई।

शीशा तोड़कर बाहर निकले लोग
बताया जाता है कि पीछे का शीशा तोड़कर स्पर्श वर्मा किसी तरह बाहर निकले और साहस दिखाते हुए पानी में तैरकर अपनी जान बचाई। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद गाड़ी को बाहर निकाला गया।

Also Read

एसडीएम के नाम पर पेशकार ने वसूले 50 हजार, कमिश्नर ने कहा- तुरंत करें निलंबित

21 Sep 2024 10:04 PM

लखनऊ Lucknow News : एसडीएम के नाम पर पेशकार ने वसूले 50 हजार, कमिश्नर ने कहा- तुरंत करें निलंबित

मंडलायुक्त डॉ रोशन जैकब ने तहसील कर्मी निर्भय सिंह को भ्रष्टाचार के मामले में निलंबित करने का निर्देश दिया। इसके अलावा सुपरवाइजर मीरा (समाज कल्याण विभाग) द्वारा प्रार्थी को पारिवारिक लाभ दिलाने में लापरवाही व शिथिलता बरतने पर उनके खिलाफ आरोप पत्र जारी करने को कहा। और पढ़ें