Lakhimpur Kheri News : हेलो... प्लीज मेरी शादी करवा दो, आशा को डिप्टी CMO ने आधी रात फोन...

हेलो... प्लीज मेरी शादी करवा दो, आशा को डिप्टी CMO ने आधी रात फोन...
UPT | लाल जी पासी डिप्टी सीएम लखीमपुर खीरी।

Sep 06, 2024 14:37

लखीमपुर खीरी जिले में एक डिप्टी सीएमओ अपनी शादी के लिए परेशान हैं। आलम यह है कि वे एक आशा वर्कर को आधी रात फोन कर रहे हैं। यह मामला अब डीएम के दरबार तक पहुंच...

Sep 06, 2024 14:37

Short Highlights
  • डिप्टी सीएम लालजी पासी एक आशा वर्कर को आधी रात फोन कर रहे हैं।
  • शादी कराने का दबाव बना रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी जिले में एक डिप्टी सीएमओ अपनी शादी के लिए परेशान हैं। आलम यह है कि वे एक आशा वर्कर को आधी रात फोन कर रहे हैं। यह मामला अब डीएम के दरबार तक पहुंच गया है।

ये है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक डिप्टी सीएमओ अपनी शादी के लिए परेशान हैं। आलम यह है कि वह एक आशा वर्कर को आधी रात फोन कर रहे हैं और उससे शादी करवाने का दबाव बना रहे हैं। इससे परेशान होकर पीड़िता ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता के पति का कहना है कि डिप्टी सीएमओ लाल जी पासी की शिकायत सीएमओ से की गई है, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। जिसके बाद मजबूर होकर डीएम से शिकायत करनी पड़ी। मामला सामने आने के बाद जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

डीएम ने दिए जांच के आदेश
बीते सोमवार को सीएचसी रमियाबेहड़ में कार्यरत आशा कमरजहां डीएम के पास शिकायती पत्र लेकर पहुंची और बोलीं, 'डिप्टी सीएमओ लालजी पासी मुझ पर जबरन शादी कराने का दबाव बनाते हैं, इससे मैं काफी परेशान हो चुकी हूं। सीएमओ से शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वह देर रात मुझे फोन करते हैं।' यह बात सुनकर डीएम समेत अन्य अधिकारी आवक रह गए। डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं। 

क्या कहते हैं सीएमओ
सीएमओ डॉक्टर संतोष गुप्ता का कहना है कि आशा वर्कर शिकायत लेकर आई थी। उन्होंने जो रिकॉर्डिंग हमें सुनाई है, उसमें न तो डिप्टी सीएमओ की आवाज लग रही है, न ही उनका नंबर। हालांकि, पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, पीड़िता आशा वर्कर का कहना है कि डिप्टी सीएमओ लालजी पासी ने 29 अगस्त की रात करीब 10 बजे और 30 अगस्त को दिन में 12 बजे विभिन्न मोबाइल नंबरों से उसको कॉल कर जबरन शादी कराने का दबाव बनाने लगे। उसका आरोप है कि ऐसा न करने पर उसे जान से मारने की धमकी देते हैं।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें