क्या बारिश, बाढ़ कोई ना रोक पाया : नाव और ट्रैक्टर पर सवार होकर शादी करने पहुंचा दूल्हा

नाव और ट्रैक्टर पर सवार होकर शादी करने पहुंचा दूल्हा
UPT | नाव और ट्रैक्टर से पहुंचे दूल्हे राजा

Jul 09, 2024 19:22

शादी की खुशी में दूल्हे राजा ने सभी बाधाओं को दरकिनार कर दिया और पहुंच गए नाव और ट्रैक्टर से बरात लेकर दूल्हनियां से मिलने। दोनों दूल्हे शादी के बाद अपनी दुल्हनों को विदा कराकर भी लाए। दोनों दूल्हों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं...

Jul 09, 2024 19:22

Lakhimpur Kheri News : उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश के बाद बाढ़ से लोगों का हाल बेहाल है। लेकिन लखीमपुर खीरी जिले के एक युवक पर चढ़ा शादी का खुमार लाजबाव है। जी हां उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी जिला बारिश के बाद बाढ़ से डूबा हुआ है। शारदा समेत सभी नदियों में बाढ़ आ गई है। कई इलाके, सड़के जलमग्न है। आवागमन ठप हो गया है लेकिन कमाल की बात ये है कि ऐसे  स्थिति में भी दूल्हा अपनी बरात लेकर नाव और ट्रैक्टर से दुल्हन के द्वार पहुंचा। 

शादी की खुशी में दूल्हे राजा ने सभी बाधाओं को दरकिनार कर दिया और पहुंच गए नाव और ट्रैक्टर से बरात लेकर दूल्हनियां से मिलने। दोनों दूल्हे शादी के बाद अपनी दुल्हनों को विदा कराकर भी लाए। दोनों दूल्हों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 



कहां का है पूरा मामला
पहला मामला थाना मझगई की ग्राम पंचायत छेदुई पतिया के धोबीपुरवा का है। गांव निवासी तोताराम के लड़के की बरात मंगलवार को धोबीपुरवा से पलिया कलां के मोहल्ला सिंघईया को रवाना हुई। सड़क पर बाढ़ का पानी बहने से कार नहीं जा सकी तो दूल्हा ट्रैक्टर से बरात लेकर सिंघईया पहुंचा। 

दूसरी बरात ट्रैक्टर से पहुंची
छेदुई पतिया के रहने वाले रामकुमार राठौर के लड़के राकेश कुमार राठौर की भी बरात ट्रैक्टर से बल्लीपुर पहुंची। बाढ़ का पानी लड़का और लड़की पक्ष दोनों के लिए मुसीबत जरूर बना। मगर दोनों दूल्हों का जज्बा ऐसा था कि दुल्हनिया विदा कराने को ट्रैक्टर पर बैठकर पहुंच गए। 

नाव से पहुंचा दूल्हा 
भीरा इलाके के रेवतीपुर में पीलीभीत के पूरनपुर से बरात आई। गांव के बाहर तक तो यह बरात कार और अन्य वाहनों से पहुंच गई, लेकिन बाढ़ के कारण वाहन अंदर नहीं जा सके। इस पर नाव की व्यवस्था की गई। दूल्हा नाव से दुल्हन के द्वार पहुंचा। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई।
 

Also Read

बीएन सिंह जिलाधिकारी सोनभद्र बनाए गए, इंद्रमणि त्रिपाठी होंगे औरैया के नए डीएम

13 Jul 2024 11:05 PM

लखनऊ फेरबदल : बीएन सिंह जिलाधिकारी सोनभद्र बनाए गए, इंद्रमणि त्रिपाठी होंगे औरैया के नए डीएम

उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल का दौर जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शनिवार की रात को पांच जिलों में नए जिलाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। और पढ़ें