Lucknow Crime : युवक ने धर्म छिपाकर युवती से की शादी, ससुर-देवर ने किया रेप, महिला ने पुलिस कमिश्नर को दिखाया वीडियो

युवक ने धर्म छिपाकर युवती से की शादी, ससुर-देवर ने किया रेप, महिला ने पुलिस कमिश्नर को दिखाया वीडियो
UPT | mohanlalganj police station

Jun 25, 2024 11:24

मोहनलालगंज की रहने वाली युवती ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत करते हुए बताया कि साल 2011 में उसकी मुलाकात सलमान रइन से हुई। तब सलमान ने अपना नाम मान बताया और दोस्ती कर ली। युवती ने भरोसा करके सलमान उर्फ मान से कोर्ट मैरिज कर ली।

Jun 25, 2024 11:24

Lucknow News : मोहनलालगंज क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने धर्म बदलकर लड़की से शादी की। इसके बाद लड़की के साथ उसके ससुर और देवर ने रेप किया। युवती को लंबे समय तक ब्लैकमेल किया गया। अब युवती तंग आकर पुलिस कमिश्नर से शिकायत की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला
लखनऊ के मोहनलालगंज की रहने वाली 28 वर्षीय युवती ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत करते हुए बताया कि साल 2011 में उसकी मुलाकात सलमान रइन से हुई। तब सलमान ने अपना नाम मान बताया और दोस्ती कर ली। कुछ समय बाद दोनों में प्रेम संबंध हो गए और युवती ने भरोसा करके सलमान उर्फ मान से कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद जब युवती युवक के घर पहुंची तो युवक ने उस पर निकाह करने का दबाव बनाया। युवती के विरोध करने पर युवक ने उसके पुराने वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया और जबरन युवती का धर्म परिवर्तन कराते हुए उससे निकाह किया।  युवती ने बताया कि निकाह के बाद उसने तीन बेटियों को जन्म दिया। वहीं सलमान की प्रताड़ना दिन प्रति बढ़ती रही।

बेटियों के साथ करता था गलत हरकत
युवती ने अपने पति सलमान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बच्चियों के भविष्य के लिए सब कुछ बर्दाश्त करती रही थी। लेकिन, जब बेटियां बड़ी होने लगी तो सलमान उनके साथ भी गलत हरकतें करने लगा। विरोध करने पर पूरा परिवार युवती के साथ मारपीट करता था। आरोप है कि इस दौरान ससुर मोइनुद्दीन और देवर फैजान ने युवती के साथ रेप किया। आए दिन हो रही इन घटनाओं से तंग आकर युवती ने पुलिस कमिश्नर से इसकी लिखित शिकायत की है।

युवती ने दिखाया वीडियो
पीड़ित महिला जब पुलिस कमिश्नर के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची तो उसने एक वीडियो भी दिखाया, जिसमें सलमान उसका गला दबा रहा है और बच्चे मां को छोड़ने के लिए चिल्ला रहे हैं। वहीं वीडियो में सलमान युवती को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहा है। युवती के साथ इस मारपीट का वीडियो उसकी बड़ी बेटी ने बनाया था। एडीसीपी साउथ जोन शशांक सिंह ने बताया कि युवती ने पुलिस कमिश्नर से प्रकरण को लेकर शिकायत की है। मामले की जांच कर एफआईआर दर्ज की जा रही है। 

Also Read

पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों ने फिर की गुंडागर्दी, युवक को जमकर पीटा

3 Jul 2024 02:05 PM

लखनऊ Lucknow Crime: पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों ने फिर की गुंडागर्दी, युवक को जमकर पीटा

पुलिस को जानकारी मिलते ही जांच शुरू की गई। गाड़ी नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का पता लगाया गया और उनसे संपर्क कर मामले की जानकारी की गई। वाहन स्वामी पीयूष मिश्रा ने बताया कि उनके ड्राइवर के साथ मारपीट हुई है। और पढ़ें