Lucknow News : खराब मौसम होने के चलते इस्तांबुल से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा विमान, 199 यात्री थे सवार

खराब मौसम होने के चलते इस्तांबुल से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा विमान, 199 यात्री थे सवार
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 07, 2024 00:15

काठमांडू का मौसम खराब होने के चलते इस्तांबुल से पहुंचा विमान लैड़िंग नहीं कर सका, काफी देर तक आसमान में चक्कर काटने के बाद विमान को चौधरी चरण सिंह अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के लिए...

Aug 07, 2024 00:15

Lucknow News : काठमांडू का मौसम खराब होने के चलते इस्तांबुल से पहुंचा विमान लैड़िंग नहीं कर सका, काफी देर तक आसमान में चक्कर काटने के बाद विमान को चौधरी चरण सिंह अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के लिए डायवर्ट किया गया। इससे लखनऊ एयरपोर्ट पर कई विमान अपने तय समय से विलंबित रहे।

लखनऊ एयरपोर्ट से मांगी लैडिंग की अनुमति
एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, तुर्किश एयरलाइंस का विमान (टीके-726) मंगलवार को इस्तांबुल एयरपोर्ट से 199 यात्रियों को लेकर नेपाल के काठमांडू जा रहा था, काठमांडू में मौसम खराब होने के चलते विमान को वहां लैडिंग की अनुमति नहीं मिली। जिस पर पायलट ने चौधरी चरण सिंह अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के एटीसी से सम्पर्क कर लैडिंग की अनुमति मांगी।

काठमांडू के लिए रवाना हुआ विमान
लैडिंग की अनुमति मिलने के बाद विमान को 08ः52 बजे  चौधरी चरण सिंह अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट उतारा गया। दो घंटे बाद 11 बजे काठमांडू का मौसम सुधरने पर विमान को काठमांडू के लिए रवाना कर दिया गया।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें