Lucknow News : गोरखपुर जा रही सरकारी बस ने राहगीरों को रौंदा, कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त करते हुए डिवाइडर से टकराई 

गोरखपुर जा रही सरकारी बस ने राहगीरों को रौंदा, कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त करते हुए डिवाइडर से टकराई 
UPT | गोरखपुर जा रही सरकारी बस ने राहगीरों को रौंदा

Aug 10, 2024 03:22

बस में सवार यात्री अखिलेश सिंह ने बताया कि चारबाग से लेकर बर्लिंगटन तक बस चालक ने रफ ड्राइविंग किया। ड्राइवर शराब पीकर नशे में धूत होकर बस चला रहा था। मेले में भीड़ ज्यादा होने...

Aug 10, 2024 03:22

Lucknow News : यूपी की राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर के बर्लिंगटन चौराहे पर बेकाबू सरकारी बस ने कई लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों के मदद से बच्ची को सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बस की चपेट में आने से कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं। तेज रफ्तार बस कई लोगों को जख्मी करने के बाद डिवाइडर से टकराई, इसके बाद बस रूकी। घटना के बाद मौका मिलते ही बस चालक और कंडक्टर वहां से फरार हो गए।

लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया
घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग पहुंचे और नाराजगी जताते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। वह कुछ आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा कर मामला शांत कराया। बस चारबाग डिपो से गोरखपुर के लिए रवाना हुई थी। बस में 25 यात्री सवार थे। बता दें, हुसैनगंज चौराहे पर नाग पंचमी का मेला लगा था। इस वजह से वहां काफी भीड़ थी।

टिकट के पैसे लेकर भागा कंडक्टर
बस में सवार यात्रियों ने बताया कि कंडक्टर टिकट के पैसे लेकर भाग गया। पुलिस से भी उन्हें सहयोग नहीं मिल रहा है। अखिल ने बताया कि उनके पास अब किराए का पैसा भी नहीं है। फोन करके घर पर मां को बता दिया था, रास्ते में हूं। यहां पर हादसा हो गया। उनके पुराने टिकट पर परिवहन विभाग की दूसरी बस से उन्हें गोरखपुर भेजा जाए।

ड्राइवर लापरवाही से चला रहा था बस
बस में सवार यात्री अखिलेश सिंह ने बताया कि चारबाग से लेकर बर्लिंगटन तक बस चालक ने रफ ड्राइविंग किया। ड्राइवर शराब पीकर नशे में धूत होकर बस चला रहा था। मेले में भीड़ ज्यादा होने की वजह से बस अनियंत्रित हो गई, जिसके चपेट में कई लोग आ गए। यात्रियों का कहना है कि अगर बस डिवाइडर से न टकराती तो कई लोगों की जान चली जाती।

टक्कर मारते हुए निकल गई बस
स्थानीय निवासी समीर ने बताया कि अपने परिवार के साथ मेले में सामान खरीद रहा था, तभी अचानक बस आई और टक्कर मारते हुए निकल गई। बस की चपेट में आने से पत्नी और बच्चे को चोट आई है। मेरी एक्टिवा गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे के बाद जब बस ड्राइवर नीचे उतरा तो वह नशे में था और लड़खड़ाते हुए भाग गया।

Also Read

पुणे में कांच की खेप उतारने के दौरान हादसा, रायबरेली के चार मजदूरों की मौत, एक गंभीर 

30 Sep 2024 01:42 AM

रायबरेली Raebareli News : पुणे में कांच की खेप उतारने के दौरान हादसा, रायबरेली के चार मजदूरों की मौत, एक गंभीर 

महाराष्ट्र के पुणे शहर में रविवार को एक फैक्टरी में उस समय हड़कंप मच गया, जब वाहन से उतारते समय कांच की खेप ऊपर गिरने से उत्तर प्रदेश... और पढ़ें