Lucknow News : लखनऊ विश्वविद्यालय के 23 छात्रों का मदरसन कंपनी में हुआ प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय के 23 छात्रों का मदरसन कंपनी में हुआ प्लेसमेंट
UPT | लखनऊ विश्वविद्यालय में कैंपल प्लेसमेंट।

Jun 16, 2024 21:23

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के बीटेक मैकेनिकल एवं इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच के 23 छात्रों का प्लेसमेंट मदरसन कंपनी में हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय एवं अभियांत्रिकी संकाय के डीन प्रो. एके सिंह ने सभी चयनित छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। 

Jun 16, 2024 21:23

Short Highlights
  • स्टूडेंट्स को मिला 3 लाख का पैकेज
  • कुलपति ने चयनित विद्यार्थियों को दी बधाई 
Lucknow News: लखनऊ विश्वविद्यालय (लवि) के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के बीटेक मैकेनिकल एवं इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच के 23 छात्रों का प्लेसमेंट मदरसन कंपनी में हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय एवं अभियांत्रिकी संकाय के डीन प्रो. एके सिंह ने सभी चयनित छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। 

छात्रों की उत्कृष्टता को दर्शाता है चयन
इस मौके पर कुलपति ने कहा कि यह सफलता छात्रों की कड़ी मेहनत और उच्च शैक्षणिक मानकों का प्रमाण है। पूर्ण विश्वास है कि छात्र अपनी निपुणता, मेहनत और ईमानदारी से कार्य करेंगे एवं अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए, नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे और अपने सपनों को साकार करेंगे। अभियांत्रिकी संकाय के डीन प्रो. एके सिंह ने कहा कि यह चयन हमारे छात्रों की उत्कृष्टता को दर्शाता है। आशा करता हूं कि वे अपने करियर में उत्कृष्ट सफलता अर्जित करेंगे।

स्टूडेंट्स को मिला 3 लाख का पैकेज
प्लेसमेंट सेल इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि संकाय द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में मदरसन कंपनी ने बीटेक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के 7 छात्रों (कुणाल सिंह, स्नेहा गुप्ता, श्वेता तिवारी, नवीन तिवारी, अमन जायसवाल, सुप्रिया तिवारी, संगम) एवं बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के 16 छात्रों (प्रशांत राणा, सौम्या सिंह, श्रुति माथुर, नंदिनी जायसवाल, सूरज राठौर, रोहित द्विवेदी, विवेक, अभिषेक यादव, पंकज कुमार, कपिल देव यादव, अभिजीत सिंह, निखिल पटेल, प्रिंस जायसवाल, आयुष चौधरी, दीपेन्द्र प्रताप सिंह, अभिषेक वर्मा) का चयन किया है। कंपनी ने छात्रों को ऑपरेटिंग इंजीनियर ट्रेनी के पद पर अधिकतम 3 लाख प्रति वर्ष का पैकेज ऑफर किया है।

Also Read

स्वच्छ गांव, शुद्ध  जल, बेहतर कल अभियान  से  यूपी में डायरिया पर लगेगा अंकुश

6 Jul 2024 09:52 PM

लखनऊ UP News: स्वच्छ गांव, शुद्ध जल, बेहतर कल अभियान से यूपी में डायरिया पर लगेगा अंकुश

जलजीवन मिशन के तहत, ग्राम पंचायत और ब्लॉक स्तर पर पेयजल स्रोतों के आसपास स्वच्छता बनाए रखने के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। और पढ़ें