लखनऊ विश्वविद्यालय : विद्यार्थियों को मिला लीडिंग कंपनियों में प्लेसमेंंट, बीसीए की छात्रा को 7.56 लाख रुपये का सालाना पैकेज

विद्यार्थियों को मिला लीडिंग कंपनियों में प्लेसमेंंट, बीसीए की छात्रा को 7.56 लाख रुपये का सालाना पैकेज
UPT | लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों का ग्लोबल लीडिंग कंपनियों में हुआ प्लेसमेंट।

Aug 21, 2024 22:34

विश्वविद्यालय प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पांडेय ने बताया कि गाबा टेलीसाइकेत्री कंपनी मे बीसीए की छात्रा तान्या का प्लेसमेंट सिक्योरिटी एंड मार्केटिंग स्पेशलिस्ट के पद पर 7.56 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

Aug 21, 2024 22:34

Lucknow News : लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के 6 छात्रों का ग्लोबल लीडिंग कंपनियों में प्लेसमेंट हुआ है। प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ हिमांशु पांडेय ने बताया कि गाबा टेलीसाइकेत्री कंपनी मे बीसीए की छात्रा तान्या का प्लेसमेंट सिक्योरिटी एंड मार्केटिंग स्पेशलिस्ट के पद पर 7.56 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ। 

ग्लोबल लीडिंग कंपनियों में प्लेसमेंट
डॉ हिमांशु पांडेय ने बताया कि जापानी एमएनसी कंपनी,एनटीटी डेटा में बीटेक के छात्र प्रत्युश श्रीवास्तव का प्लेसमेंट आईटी डेवलपमेंट प्रोग्रामर के पद पर 5 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ। साथ ही टेक बीआरजे कंपनी मे बीटेक के छात्र सिद्धार्थ मिश्रा का फ्रंट एन्ड डेवलपर के पद पर 4 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर प्लेसमेंट हुआ। याजाकी इंडिया कंपनी मे बीटेक के तीन छात्रों अश्वनी निगम, हर्ष मिश्रा और अक्षत कश्यप का रिसर्च एंड डेवलपर के पद पर 4 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर प्लेसमेंट हुआ। छात्र-छात्राओं की इस सफलता पर लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय और अभियांत्रिकी संकाय के डीन प्रोफेसर एके सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई दी और उनके उज्ज्जवल भविष्य की कामना की।

Also Read

जेआरएफ शोधार्थियों ने बायोमेट्रिक अटेंडेंस का किया विरोध, भूख हड़ताल की दी चेतावनी

12 Sep 2024 06:44 PM

लखनऊ लखनऊ विश्वविद्यालय : जेआरएफ शोधार्थियों ने बायोमेट्रिक अटेंडेंस का किया विरोध, भूख हड़ताल की दी चेतावनी

छात्र संगठनों के नेतृत्व में जेआरएफ शोधार्थियों ने गुरुवार को लखनऊ विश्वविद्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया। शोधार्थियों ने बायोमेट्रिक उपस्थिति प्रणाली की वापसी समेत कई महत्वपूर्ण मांगों को लेकर धरना दिया। और पढ़ें