किसका ट्रैक्टर ज्यादा मजबूत, युवकों में लगी शर्त : भीड़ जुटाकर करने लगे स्टंट, पलक झपकते ही चली गई जान

भीड़ जुटाकर करने लगे स्टंट, पलक झपकते ही चली गई जान
UPT | किसका ट्रैक्टर ज्यादा मजबूत, युवकों में लगी शर्त

Jun 23, 2024 15:22

लखनऊ में दो युवकों के बीच ऐसी शर्त लगी, जिसकी कीमत मौत से चुकानी पड़ी। भरी दोपहरी में भीड़ जुटाकर स्टंट कर रहे युवकों में से एक की जान चली गई।

Jun 23, 2024 15:22

Short Highlights
  • युवकों में ट्रैक्टर को लेकर लगी शर्त
  • 15 हजार रुपये की लगी थी शर्त
  • पलक झपकते ही चली गई जान
Lucknow News : लखनऊ में दो युवकों के बीच ऐसी शर्त लगी, जिसकी कीमत मौत से चुकानी पड़ी। भरी दोपहरी में भीड़ जुटाकर स्टंट कर रहे युवकों में से एक की जान चली गई। सबसे बड़ी बात ये है कि पुलिस को इस पूरे वाकये की भनक तक नहीं लगी। वीडियो सामने आने के बाद मामला खुला, तो डीसीपी ने जांच के आदेश दे दिए।

जानिए क्या है पूरा मामला
ये पूरा मामला लखनऊ के इटौंजा के अटेसुवा का है। यहां दो युवकों के बीच इस बात की शर्त लग गई कि किसका ट्रैक्टर ज्यादा मजबूत है। शाहपुर मैदान में दोनों युवक अपने-अपने ट्रैक्टर के साथ पहुंच गए। दोनों के ट्रैक्टर चेन से बांधे गए और स्टंट शुरू हुआ। लेकिन पलक झपकते ही एक ट्रैक्टर पलट गया और उसके नीचे दबकर युवक की मौत हो गई।
 
15 हजार रुपये की लगी थी शर्त
बताया जा रहा है कि दोनों युवकों के बीच ट्रैक्टर को ताकतवर साबित करने के लिए 15 हजार रुपये की शर्त लगी थी। ये स्टंट देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी वहां जुटे थे। इसका वीडियो बनाया जा रहा था और शोर मचाकर युवकों को उत्साहवर्धन भी किया जा रहा था। लेकिन किसी को अंदेशा नहीं रहा होगा कि 15 हजार रुपये की ये शर्त जान देकर चुकानी पड़ेगी। लोग जबतक ट्रैक्टर हटाकर उसे निकालते, युवक की जान चली गई थी। इसके बाद उसके साथी बिना पुलिस को सूचना दिए शव लेकर सीतापुर चले गए थे।

तब सोती रही, अब जागी पुलिस
ताज्जुब की बात ये है कि स्टंटबाजी देखने के लिए इतनी बड़ी संख्या में लोग शाहपुर मैदान में जुटे थे, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। नीरज और जोगेंद्र के बीच जब मुकाबला शुरू हुआ, तो ट्रैक्टर पलटने के अंदेशे में ग्रामीण शोर मचाने लगे। लेकिन जोगेंद्र ने रफ्तार कम नहीं की और नीरज की दबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नीरज को ट्रैक्टर से स्टंट करने का शौक था। वह कई बार शर्त जीत भी चुका था। अब घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस जांच की बात कह रही है।

Also Read

तीन साल पूरा कर चुके अफसर हटेंगे , स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू

28 Sep 2024 11:38 PM

लखनऊ चुनाव आयोग ने शुरू की विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां : तीन साल पूरा कर चुके अफसर हटेंगे , स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनावों की तैयारियों को लेकर चुनाव आयोग ने कड़े निर्देश जारी किए हैं। 10 जिलों में जिन अधिकारियों का तीन साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है, उन्हें स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। और पढ़ें