Lucknow Crime : मोमोज खाने निकली नाबालिग से हैवानियत मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गैंगरेप के बाद पत्थर से कुचला था

मोमोज खाने निकली नाबालिग से हैवानियत मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गैंगरेप के बाद पत्थर से कुचला था
UPT | बीकेटी में नाबालिग से हैवानियत मामले में पकड़ा गया मुख्य आरोपी

Oct 09, 2024 18:21

लखनऊ कमिश्नरेट में डीसीपी उत्तरी ने बुधवार को बताया कि थाना बीकेटी और क्राइम ब्रॉन्च की टीम ने मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार​ किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। उसके पास से मिले मोबाइल में घटना के संबंध में तस्वीर भी बरामद हुई है।

Oct 09, 2024 18:21

Lucknow News : थाना बख्शी का तालाब (बीकेटी) क्षेत्र में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में दो आरोपियों ने नाबालिग से गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या करने की कोशिश की थी। ये घटना काफी सु​र्खियों में रही थी। पुलिस टीम ने वारदात के बाद एक ​आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से क्राइम ब्रॉन्च की टीम मुख्य आरोपी की तलाश में थी।

घटना वाली तस्वीर मोबाइल में मिली
लखनऊ कमिश्नरेट में डीसीपी उत्तरी ने बुधवार को बताया कि थाना बीकेटी और क्राइम ब्रॉन्च की टीम ने मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार​ किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। उसके पास से मिले मोबाइल में घटना के संबंध में तस्वीर भी बरामद हुई है। मुख्य आरोपी को नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने, गाली गलौज व जान से मारने की नीयत से हमला करने के मामले में जेल भेजा जा रहा है। 



8 सितंबर को पुलिस ने केस किया था दर्ज
ये घटना की तहरीर के आधार पर 8 सितंबर को बीकेटी पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इसमें पीड़ित की मां  ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जानलेवा हमले का आरोप लगाया। इसमें कहा गया कि घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब नाबालिग मोमोज खाने घर से निकली थी। इसी दौरान दो आरोपियों ने रास्ते में उसे पकड़कर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए पत्थर से कुचलकर उसकी जान लेने की कोशिश की। आरोपी नाबालिग को मरा हुआ समझकर फरार हो गए।

खाली मकान में की घिनौनी हरकत
वारदात के कुछ समय बाद होश में आने पर वह गंभीर हालत में घर पहुंची। उसकी हालत देखकर परिजन सकते में आ गए और पुलिस को जानकारी देने के साथ मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। नाबालिग पीड़ित की मां बीकेटी थाना क्षेत्र में रहकर निजी कार्यालय में काम करती है। पीड़ित की अन्य बहनें अपने पिता के साथ रहती हैं। सभी बहनें नाबालिग हैं। पीड़ित के साथ आरोपियों ने निजी अस्पताल के पीछे खाली पड़े मकान में रात में पहले मारपीट की और फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। 

पुलिस एक महीने से दे रही थी दबिश
इस घटना के सुर्खियों में आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में कई जगह छापेमारी की। इस दौरान एक आरोपी को पकड़ लिया गया। वहीं मुख्य आरोपी की तलाश में टीम लगातार दबिश देने में जुटी थी। इसके लिए लगातार जानकारी जुटाई जा रही थी। इसी के आधार पर मुख्य आरोपी को अब गिरफ्तार किया गया।

Also Read

50 से ज्यादा नए केस, इन इलाकों में ज्यादा प्रकोप

9 Oct 2024 07:38 PM

लखनऊ लखनऊ में डेंगू और चिकनगुनिया का बढ़ रहा खतरा : 50 से ज्यादा नए केस, इन इलाकों में ज्यादा प्रकोप

स्वास्थ्य महकमे के अधिकारी भी मान रहे हैं कि इस मौसम में डेंगू के साथ-साथ मलेरिया और चिकनगुनिया भी पैर पसार रहे हैं। इस महीने में अब तक 67 मरीज चिकनगुनिया और 436 मलेरिया के शिकार हो चुके हैं। और पढ़ें