मेडिकल छात्रा से कॉलेज में छेड़छाड़ : कम्प्यूटर ऑपरेटर ने रात में बेड पर बुलाया, मुकदमा दर्ज

कम्प्यूटर ऑपरेटर ने रात में बेड पर बुलाया, मुकदमा दर्ज
UPT | मेडिकल छात्रा से कॉलेज में छेड़छाड़। 

Sep 03, 2024 19:17

बीबीडी थाना क्षेत्र में गोयल कॉलेज की मेडिकल छात्रा ने यहां के कर्मचारी के खिलाफ छेड़छाड़ समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Sep 03, 2024 19:17

Luckow News : बीबीडी थाना क्षेत्र में गोयल कॉलेज की मेडिकल छात्रा ने यहां के कर्मचारी के खिलाफ छेड़छाड़ समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। छात्रा की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। छात्रा का आरोप है कि कॉलेज का कम्प्यूटर ऑपरेटर लगातार उसे परेशान कर रहा है। पहले दो बाद केबिन में बुलाकर छेड़छाड़ की। फिर एक दिन रात में उसके अपार्टमेंट में पहुंच गया। विरोध करने पर एग्जाम में फेल कराने की धमकी देने लगा। 

बीएएमएस कर रही छात्रा
फैजाबाद रोड पर स्काई विला अपार्टमेंट में रहने वाली छात्रा गोयल कॉलेज में बीएएमएस कर रही है। कॉलेज में निखिल मिश्रा कम्प्यूटर ऑपरेटर है। छात्रा का आरोप है कि निखिल एक महीने से उसे परेशान कर रहा है। 28 अगस्त को उसने कॉलेज के अपने केबिन में बुलाया और गलत तीरके से छूने लगा। इस पर छात्रा वहां से भाग गई। इसके बाद 31 अगस्त को फिर बुलाया और छेड़छाड़ की। 

एग्जाम में फेल करने की दी धमकी 
पुलिस को दी तहरीर के अनुसार, आरोपी ने छात्रा को उसकी बात न मानने पर एग्जाम में फेल कराने की धमकी दी। इतना ही नहीं छात्रा से उसी के घर में बेड पर तैयार मिलने के लिए कहा। वह एक सितंबर की रात छात्रा के अपार्टमेंट के नीचे आ गया और कमरे में चलने को कहने लगा। छात्रा के शोर मचाने पर वहां भीड़ जमा हो गई। इस पर आरोपी वहां से भाग गया। पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर​ लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है।  

Also Read

तीन साल पूरा कर चुके अफसर हटेंगे , स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू

28 Sep 2024 11:38 PM

लखनऊ चुनाव आयोग ने शुरू की विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां : तीन साल पूरा कर चुके अफसर हटेंगे , स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनावों की तैयारियों को लेकर चुनाव आयोग ने कड़े निर्देश जारी किए हैं। 10 जिलों में जिन अधिकारियों का तीन साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है, उन्हें स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। और पढ़ें