advertisements
advertisements

स्वाति मालीवाल से बदसलूकी : पहले एयरपोर्ट फिर कार में केजरीवाल के साथ दिखा विभव कुमार, क्या एक्शन लेंगे सीएम?

पहले एयरपोर्ट फिर कार में केजरीवाल के साथ दिखा विभव कुमार, क्या एक्शन लेंगे सीएम?
UPT | अरविंद केजरीवाल और बिभव कुमार

May 16, 2024 14:06

लखनऊ एयरपोर्ट से बुधवार की रात को एक तस्वीर आई, जिसमें अरविंद केजरीवाल के साथ उनके पीए बिभव कुमार नजर आए। भाजपा ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया मंच एक्स पर शेयर किया है और इसे लेकर हमला बोला है।

May 16, 2024 14:06

Lucknow News : आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपों में घिरे बिभव कुमार मुख्यमंत्री (CM) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ दिखे हैं। पहले लखनऊ एयरपोर्ट से बुधवार की रात को एक तस्वीर आई, फिर समाजवादी पार्टी के कार्यालय बाहर दोनों साथ दिखे हैं। दोनों का साथ में दिखना इसलिए अहम है, जब दो दिन पहले ही संजय सिंह ने कहा था कि स्वाति मालीवाल के साथ बिभव ने बदसलूकी की थी और अरविंद केजरीवाल एक्शन लेंगे।

सपा कार्यालय बाहर दिखे बिभव
लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय में आज केजरीवाल और अखिलेश यादव की संयुक्त प्रेस वार्ता हुई। जिसके लिए कल यानी बुधवार रात केजरीवाल लखनऊ आए थे। जिनके साथ स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपों में घिरे बिभव कुमार भी दिखे थे। इसके बाद आज सपा कार्यालय बाहर भी बिभव केजरीवाल की गाड़ी में बैठे दिखे थे। जिसके चलते अब केजरीवाल पर सवाल उठाए जा रहे है कि जब मान लिया है कि स्वाति मालीवाल के साथ बिभव ने बदसलूकी की थी तो मामले में एक्शन क्यों नहीं लिया जा रहा है। और इस मामले में सीएम केजरीवाल ने चुप्पी क्यों साध रखी है। 
  केजरीवाल के साथ दिखे आरोपों में घिरे बिभव
लखनऊ एयरपोर्ट से बुधवार की रात को एक तस्वीर आई, जिसमें अरविंद केजरीवाल के साथ उनके पीए बिभव कुमार नजर आए। भाजपा ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया मंच एक्स पर शेयर किया है और इसे लेकर हमला बोला है। इस तस्वीर को लेकर भाजपा का कहना है कि अब सबकुछ स्पष्ट हो गया है। इस फोटो में अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ संजय सिंह भी नजर आ रहे हैं। अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की यह तस्वीर ऐसे वक्त में आई है, जब दो दिन पहले ही संजय सिंह ने कहा था कि स्वाति मालीवाल के साथ बिभव ने बदसलूकी की थी और अरविंद केजरीवाल एक्शन लेंगे।
  संजय सिंह ने क्या कहा था?
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पीए विभव कुमार ने मुख्यमंत्री आवास पर पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ 'बदसलूकी' की और अरविंद केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे। स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं, बीजेपी ने मांग की है कि संजय सिंह के बयान के आधार पर पुलिस को तत्काल प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए और दोषियों पर तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए।

महिला सुरक्षा पर केजरीवाल ने साधी चुप्पी
लखनऊ में अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव की संयुक्त प्रेस वार्ता में एक पत्रकार ने स्वाति मालीवाल से मारपीट के बारे में सवाल किया। इस सवाल पर केजरीवाल बिल्कुल चुप रहे और अखिलेश यादव ने माईक अपनी ओर ले लिया। अखिलेश यादव ने कहा कि यहां और कई मुद्दे हैं उस पर बात करें। देश के दो बड़े नेता महिला सुरक्षा जैसे गंभीर मुद्दे पर चुप्पी साधे रहे... क्या इसका मतलब हम ये समझ लें कि उनके लिए महिला सुरक्षा मुद्दा नहीं है?

Also Read

छठे चरण के लिए आज डाले जाएंगे वोट, 14 सीटों के लिए 162 उम्मीदवार चुनावी मैदान में ठोक रहे हैं ताल 

25 May 2024 03:12 AM

लखनऊ Loksabha Elections-2024 : छठे चरण के लिए आज डाले जाएंगे वोट, 14 सीटों के लिए 162 उम्मीदवार चुनावी मैदान में ठोक रहे हैं ताल 

छठे चरण में 14 लोकसभा सीटों पर कई दिग्गज मैदान में हैं। इनमें सुल्तानपुर सीट से भाजपा की ओर से मेनका गांधी उम्मीदवार हैं। वहीं आजमगढ़ में सपा के धर्मेंद्र यादव और भाजपा प्रत्याशी भोजपुरी फिल्म स्टर दिनेश लाल निरहुआ के बीच रोचक मुकाबला है। और पढ़ें