डीजीपी से मिले नवाजुद्दीन सिद्दीकी : यूपी पुलिस के काम को सराहा, 'रौतू का राज' पर की चर्चा

 यूपी पुलिस के काम को सराहा, 'रौतू का राज' पर की चर्चा
UPT | नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने डीजीपी प्रशांत कुमार से मुलाकात की।

Jun 20, 2024 01:20

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'रौतू का राज' फिल्म जल्द ओटीटी में रिलीज होगी। इस फिल्म में वह पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं।

Jun 20, 2024 01:20

Short Highlights
  • यूपी पुलिस के नवाचारों की तारीफ की
  • रौतू का राज में ​इंस्पेक्टर के किरदार में आएंगे नजर
Lucknow News : चर्चित फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बुधवार को पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार से भेंट की। इस दौरान उन्होंने अपने गृह राज्य की यूपी पुलिस के किए जाने वाले सराहनीय कार्यों एवं नवाचारों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस हम सब की रक्षा के लिए हमेशा खड़ी रहती है। गर्मी, सर्दी, बरसात हर मौसम में पुलिस जनता की सेवा और व्यवस्था दुरुस्त करने का काम करती है। नवाजुद्दीन ने अपनी आगामी फिल्म 'रौतू का राज' में निभाई गई पुलिस अधिकारी की भूमिका के अनुभव भी साझा किए।

ओटीटी में रिलीज होगी 'रौतू का राज' 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'रौतू का राज' फिल्म जल्द ओटीटी में रिलीज होगी। इस फिल्म में वह पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन का नाम दीपक नेगी है। 'रौतू के राज' को लेजी मिस्ट्री थ्रिलर करार दिया गया है। नवाजुद्दीन के मुताबिक ये फिल्म डराने के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए मजबूर कर देगी।

अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हुआ था भव्य प्रीमियर
मिस्ट्री थ्रिलर में राजेश कुमार, अतुल तिवारी और नारायणी शास्त्री भी सहायक भूमिकाओं में हैं। पिछले साल 54वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में इस फिल्म का भव्य प्रीमियर हुआ था, अब यह 28 जून को अपने ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है।

रहस्यमयी मौत के इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म
यह फिल्म रौतू की बेली में एक अंधे स्कूल के वार्डन की रहस्यमयी मौत के इर्द-गिर्द घूमती है, जो की एक शांत क्षेत्र है, जिसने पंद्रह साल से भी एक भी हत्या नहीं देखी है। यहीं पर इंस्पेक्टर दीपक नेगी उर्फ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी टीम इस दुर्लभ और हाई-प्रोफाइल हत्या की जांच को सुलझाने का काम दिया जाता है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पुलिस टीम को हत्या की जांच के कारण अपने आलसीपन से बाहर आना पड़ता है। 

अनोखे ट्विस्ट के साथ बेहद मनोरंजक है 'रौतू का राज' 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि ये फिल्म एक अनोखे ट्विस्ट के साथ बेहद मनोरंजक है। जो चीज वास्तव में राऊतू का राज को अलग बनाती है, वह है इसके अनोखे किरदार और उत्तराखंड की सुस्त लेकिन लुभावनी पृष्ठभूमि है। ट्रेलर में फिल्म की खासियत को उजागर किया गया है, कि कैसे एक होशियार पुलिसकर्मी जो बेहद आलसी है और हत्या की जांच को सुलझाने का काम करता है।

Also Read

यूपी में 1.65 लाख बच्चों में से महज 72000 को एडमिशन, अब स्कूलों को नोटिस भेजकर होगी कार्रवाई

8 Jul 2024 04:51 PM

लखनऊ RTE: यूपी में 1.65 लाख बच्चों में से महज 72000 को एडमिशन, अब स्कूलों को नोटिस भेजकर होगी कार्रवाई

महानिदेशक स्कूल शिक्षा कंचन वर्मा ने कहा है कि विद्यालय स्तर पर आवंटित छात्रों के प्रवेश में कई समस्याएं आ रही हैं। इनमें चयनित बच्चों के अभिभावकों से अनावश्यक अभिलेख, दस्तावेज की मांग की जा रही है। और पढ़ें