ऑनलाइन ऑर्डर किया था 1.50 लाख रुपये का मोबाइल : ग्राहक ने डिलीवरी ब्वॉय की हत्या कर लूटा, शव नहर में फेंका

ग्राहक ने डिलीवरी ब्वॉय की हत्या कर लूटा, शव नहर में फेंका
UPT | मृतक भरत वर्मा व गमजदा परिजन।

Sep 30, 2024 17:49

लखनऊ में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां चिनहट इलाके में एक ग्राहक ने डिलीवरी ब्वॉय की हत्या कर दी और महंगा मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस द्वारा की गई तफ्तीश में यह मामला सामने आया।

Sep 30, 2024 17:49

Lucknow News : लखनऊ में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां चिनहट इलाके में एक ग्राहक ने डिलीवरी ब्वॉय की हत्या कर दी और महंगा मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस द्वारा की गई तफ्तीश में यह मामला सामने आया। मृतक की पहचान भरत वर्मा के रूप में हुई है, जो एक डिलीवरी ब्वॉय था। उसे 1.50 लाख रुपये का मोबाइल फोन डिलीवर करने के दौरान हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है, जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है।

मोबाइल डिलीवरी के दौरान हुई हत्या
लखनऊ के चिनहट इलाके में रहने वाले गजेंद्र ने एक ऑनलाइन पोर्टल से 1.50 लाख रुपये का मोबाइल फोन ऑर्डर किया था। फोन की डिलीवरी 23 सितंबर की रात को भरत वर्मा ने की। पुलिस के अनुसार, गजेंद्र और उसके दोस्त ने मिलकर भरत वर्मा की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद, दोनों ने लाश को बोरे में बंद किया और बाराबंकी जिले के माती इलाके में स्थित इंदिरा नहर में फेंक दिया।

पुलिस की तफ्तीश से खुला मामला
डिलीवरी ब्वॉय भरत वर्मा की हत्या के बाद, उसके परिवार वालों ने चिनहट थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने भरत के मोबाइल नंबर की लोकेशन और कॉल डिटेल्स की जांच की, जिससे उन्हें आखिरी कॉल गजेंद्र के नंबर से होने का पता चला। इस सुराग के आधार पर पुलिस ने गजेंद्र से पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान गजेंद्र ने अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने गजेंद्र की निशानदेही पर नहर में शव की तलाश शुरू कर दी है।

एक आरोपी हिरासत में, दूसरा फरार
पुलिस ने इस मामले में गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसके साथी की अभी तलाश जारी है। डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। 

Also Read

विजेताओं को मिलेगा 50 हजार तक का पुरस्कार, करना होगा ये काम

30 Sep 2024 07:36 PM

लखनऊ डाक विभाग का 'ढाई आखर' पत्र लेखन अभियान : विजेताओं को मिलेगा 50 हजार तक का पुरस्कार, करना होगा ये काम

डाक विभाग लखनऊ सर्कल के प्रवर डाक अधीक्षक ने बताया कि यह अभियान हर वर्ष आयोजित किया जाता है, ताकि युवा पीढ़ी को लेखन के प्रति आकर्षित किया जा सके। इस साल यह अभियान 14 दिसंबर तक चलेगा। और पढ़ें