Lucknow News : पासपोर्ट के काम से जा रहे हैं तो पढ़ लें पहले यह खबर, अपॉइंटमेंट करने होंगे रीशेड्यूल

पासपोर्ट के काम से जा रहे हैं तो पढ़ लें पहले यह खबर, अपॉइंटमेंट करने होंगे रीशेड्यूल
UPT | क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय

Aug 27, 2024 20:10

अगर आपका पासपोर्ट से संबंधित अपॉइंटमेंट 30 अगस्त को है तो कार्यालय जानें से पहले इस जरूरी खबर को पढ़ लें। क्योंकि पासपोर्ट सेवा पोर्टल के तकनीकी रखरखाव के चलते क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय लखनऊ और उसके अंतर्गत के सभी पीएसके और पीओपीएसके इस दिन बंद रहेंगे।

Aug 27, 2024 20:10

Lucknow News : अगर आप पासपोर्ट से संबंधित किसी काम से आने वाली 30 तारीख को को जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। लखनऊ के  क्षेत्राधिकार के अंतर्गत सभी पासपोर्ट सेवा केंद्र यानी पीएसके और डाकघर पासपोर्ट सेवा केंद्र यानी पीओपीएसके शुक्रवार को बंद रहेंगे। इसी दिन लखनऊ में क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय में पब्लिक इंक्वायरी की सुविधा भी प्रदान नहीं की जाएगी।

पासपोर्ट सेवा पोर्टल के तकनीकी रखरखाव के चलते बंद रहेगा काम
अगर आपका पासपोर्ट से संबंधित अपॉइंटमेंट शुक्रवार को है, तो कार्यालय जानें से पहले इस जरूरी खबर को पढ़ लें। क्योंकि पासपोर्ट सेवा पोर्टल के तकनीकी रखरखाव के चलते क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय लखनऊ और उसके अंतर्गत के सभी पीएसके और पीओपीएसके 30 अगस्त को बंद रहेंगे। इस दौरान यहां कार्य पूरी तरह प्रभावित रहेगा। अगर आप पासपोर्ट कार्यालय जाते हैं तो कोई फायदा नहीं होगा, क्योंकि आपका काम नहीं हो पाएगा। ऐसे में आपको बेवजद भागदौड़ करनी होगी।

सभी अपॉइंटमेंट अगले 10 दिनों में किए जाएंगे समायोजित
क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी शुभम सिंह ने बताया कि शुक्रवार के सभी अपॉइंटमेंट अगले 10 दिनों में समायोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि सभी आवेदकों के मोबाइल नंबर पर आवेदन कैंसिल करने के साथ अपॉइंटमेंट को रीशेड्यूल करने का संदेश भेजा जाएगा। क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी ने लोगों को होने वाली असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हुए जल्द से जल्द उनके मामलों को हल करने और पासपोर्ट ऑफिस से बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने का भरोसा जताया है।

Also Read

सेमीफाइनल में थमा यूपी की मानसी सिंह का सफर, अनमोल खरब के खिलाफ मिली मात

18 Oct 2024 08:54 PM

लखनऊ राष्ट्रीय बैमिंटन टूर्नामेंट : सेमीफाइनल में थमा यूपी की मानसी सिंह का सफर, अनमोल खरब के खिलाफ मिली मात

यूपी की उभरती शटलर मानसी सिंह डा. अखिलेश दास गुप्ता स्मारक राष्ट्रीय सीनियर रैंकिंग बैड़मिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने से चूक गईं। और पढ़ें