SGPGI : सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने आत्मघाती कदम उठाने की दी चेतावनी

सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने आत्मघाती कदम उठाने की दी चेतावनी
UPT | धरने पर बैठीं सीनियर नर्सिंग ऑफिसर सीमा शुक्ला।

Jul 05, 2024 19:22

एसजीपीजीआई के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाकर धरने पर बैठी सीनियर नर्सिंग ऑफिसर सीमा शुक्ला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

Jul 05, 2024 19:22

Short Highlights
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लगाई न्याय की गुहार 
  • सीएमएस पर मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप
Lucknow News : संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाकर धरने पर बैठी सीनियर नर्सिंग ऑफिसर सीमा शुक्ला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। नर्सिंग एसोसिएशन की पूर्व अध्यक्ष सीमा शुक्ला का कहना है कि उन पर बहुत अधिक दबाव बनाया जा रहा है। इसी के चलते वह आत्मतघाती कदम उठाने को मजबूर हो जायेंगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार
एसजीपीजीआई में सांकेतिक धरने पर बैठी पल्मोनरी विभाग में सीनियर नर्सिंग ऑफिसर सीमा शुक्ला का आरोप है कि सीएमएस संजय धीरज व्यक्तिगत तौर पर उनकी ड्यूटी को लेकर दबाव बना रहे हैं। जब ऐसा करने में कामयाब नहीं हुए तो अब उनकी इंचार्ज पर उन्हें गैरहाजिर करने का दबाव डाल रहे हैं। जबकि नियमानुसार नर्सिंग संवर्ग मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के अधीन नहीं है। इस संबंध में उन्होंने निदेशक को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की। लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ।

नर्सिंग ऑफिसर अकेले दे रहीं धरना
उन्होंने मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से भी इस पूरे मामले का संज्ञान लेने की गुहार लगाते हुए जल्द न्याय नहीं मिलने पर आठ जुलाई को आत्मघाती कदम उठाने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि उनके द्वारा दिए जा रहे सांकेतिक धरने से मरीजों का कोई काम प्रभावित नहीं होगा। सीमा शुक्ला मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय में गुरुवार से अकेले ही धरना दे रही हैं।

Also Read

महिला तांत्रिक ने बच्ची के सिर पर शैतानों का बताया साया, पटक पटक कर ली जान

8 Jul 2024 05:16 PM

लखीमपुर खीरी लखीमपुर खीरी में अंधविश्वास का चल रहा खेल : महिला तांत्रिक ने बच्ची के सिर पर शैतानों का बताया साया, पटक पटक कर ली जान

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहा पर एक महिला तांत्रिक ने तीन साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि मासूम बच्ची को... और पढ़ें