नौकरी और शादी का झांसा देकर यौन शोषण : धोखे से कराया गर्भपात, आरोपी बैंक कर्मचारी गिरफ्तार

धोखे से कराया गर्भपात, आरोपी बैंक कर्मचारी गिरफ्तार
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बैंक कर्मचारी।

Sep 12, 2024 20:55

नौकरी और शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण करने के आरोपी बैंक कर्मचारी को सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Sep 12, 2024 20:55

Lucknow News : नौकरी दिलाने और शादी करने का झांसा देकर यौन शोषण के आरोपी बैंक कर्मचारी को सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। उस पर पीड़ित युवती का धोखे से गर्भपात कराने का भी आरोप है। दबोचे गए आरोपी के खिलाफ बुधवार को मुकदमा दर्ज कराया गया था। मूल रूप से वाराणसी का रहने वाला आरोपी लखनऊ में एक प्राइवेट बैंक में काम करता है। 

दो साल तक यौन शोषण
राजधानी की एक युवती ने दर्ज कराए गए मुकदमे में आरोप लगाया कि वाराणसी जिले के सिंगरा थानाक्षेत्र के ओम साई अपार्टमेंट में रहने वाले प्रखर सिंह ने उसे नौकरी दिलाने की बात कहकर दोस्ती की। इस दौरान वह उसके घर आने-जाने लगा और शादी का झांसा देकर करीब दो साल तक यौन शोषण किया। इस बीच जब वो गर्भवती हो गई, तो धोखे से उसका गर्भपात करा दिया। बाद में प्रखर ने शादी से इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी अटल चौराहे से गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक, इस मामले में युवती की तहरीर पर आरोपी प्रखर सिंह के खिलाफ बुधवार (11सितंबर) को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर प्रखर को अटल चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Also Read

साधु के भेष में मठ में पहुंचा गैर समुदाय का युवक, आई़डी देख उड़े सबके होश

18 Sep 2024 01:23 AM

रायबरेली Raebareli News : साधु के भेष में मठ में पहुंचा गैर समुदाय का युवक, आई़डी देख उड़े सबके होश

रायबरेली के डलमऊ में स्थित मठ में उस समय बवाल मच गया, जब साधु संतों से दीक्षा लेने के लिए जम्मू कश्मीर का रहने वाला दूसरे समुदाय... और पढ़ें