पुलिस कमिश्नरेट में तबादले : तीन अफसर किए गए इधर से उधर, देखें किसे कहां मिली तैनाती

तीन अफसर किए गए इधर से उधर, देखें किसे कहां मिली तैनाती
UPT | UP Police Transfer

Sep 03, 2024 14:00

यूपी में तबादलों का दौर जारी है। शासन ने मंगलवार को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तीन अधिकारियों को इधर से उधर किया है।

Sep 03, 2024 14:00

Lucknow News : यूपी में तबादलों का दौर जारी है। शासन ने मंगलवार को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तीन अधिकारियों को इधर से उधर किया है। इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है। तबादला सूची के अनुसार, प्रबल प्रताप सिंह को पुलिस उपायुक्त, यातायात के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यूपी-112, अमित कुमावत को अपर पुलिस उपायुक्त, अपराध के अतिरिक्त अपर पुलिस उपायुक्त तो वहीं अशोक कुमार सिंह को अपर पुलिस उपायुक्त, यातायात बनाया गया है।

1 सितंबर को 37 पीपीएस अफसरों के हुए थे तबादले
शासन ने एक सितंबर को प्रांतीय पुलिस सेवा (पीपीएस) के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) स्तर के 37 अफसरों के साथ नौ डीएसपी का स्थानांतरण कर दिया था। पीपीएस अफसरों में 25 जिलों के एएसपी शामिल थे। 

नौ डीएसी हुए थे इधर से उधर
शासन से जिन डीएसपी को स्थानांतरण किया था, उनमें सुनील कुमार को ईओडब्ल्यू लखनऊ, उमेश चन्द्र को बदांयू, विवेक सिंह को जौनपुर, प्रदीप सिंह को एलआईयू गाजियाबाद, गवेन्द्र पाल गौतम को लखीमपुर खीरी, प्रवीण यादव को बांदा, राजवीर सिंह को आगरा, अजेन्द्र यादव को प्रयागराज और विक्रान्त द्विवेदी को 24वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद भेजा गया। 

Also Read

एक आईपीएस और सात पीपीएस अफसरों के तबादले, जानें किसे कहां मिली तैनाती

19 Sep 2024 03:16 PM

लखनऊ Lucknow News : एक आईपीएस और सात पीपीएस अफसरों के तबादले, जानें किसे कहां मिली तैनाती

पुलिस महानिदेशक मुख्यालय से जारी तबादला सूची के मुताबिक आयुष श्रीवास्तव सहायक पुलिस अधीक्षक प्रतीक्षारत मुख्यालय पुलिस महानिदेशक को सहायक पुलिस अधीक्षक जौनपुर बनाया गया है। और पढ़ें