सुलतानपुर डकैती कांड को लेकर उठाया सवाल : अखिलेश यादव ने कहा- किसके खजाने में जमा हुआ सोना

अखिलेश यादव ने कहा- किसके खजाने में जमा हुआ सोना
UPT | सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव।

Sep 07, 2024 12:03

यूपी के सुलतानपुर जनपद में ज्वैलर्स डकैती कांड को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सरकार पर हमलावर बने हुए हैं। उन्होंने अब इस प्रकरण में ज्वेलरी शॉप से लूटे गए माल को लेकर सवाल उठाया है।

Sep 07, 2024 12:03

Lucknow News : यूपी के सुलतानपुर जनपद में ज्वैलर्स डकैती कांड को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव सरकार पर हमलावर बने हुए हैं। उन्होंने अब इस प्रकरण में ज्वेलरी शॉप से लूटे गए माल को लेकर सवाल उठाया है। अखिलेश यादव ने शनिवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर दुकान का वीडियो पोस्ट किया और लिखा-सवाल ये है कि लुटेरों से लूट का माल किसने लूट लिया। जब सब पकड़े गये तो फिर सोना किसके खजाने में जाकर जमा हो गया। कहीं ऐसा तो नहीं कि जो लुटेरे बनकर गये वो किसी के प्रतिनिधि थे। सवाल गंभीर है।
 
एनकाउंटर पर उठाए सवाल
सुलतानपुर सर्राफा व्यवसायी की दुकान में डकैती के मामले में आरोपी बदमाश मंगेश यादव गुरुवार को (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में मारा गया था। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए सत्ताधारी भाजपा पर कई बड़े आरोप लगाए थे।अखिलेश यादव ने एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की मेडिकल रिपोर्ट बदलवाने का दबाव डालने का भी आरोप लगाया था। साथ ही इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट से हस्तक्षेप करने की मांग की है।

ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े 1.40 करोड़ की लूट
सुलतानपुर नगर कोतवाली के ठठेरी बाजार में 28 अगस्त को ओम आर्नामेंट की दुकान में दिनदहाड़े पांच बदमाशों ने डकैती डाली। इस ज्वेलरी शॉप से करीब एक करोड़ 40 लाख की ज्वेलरी और नगदी लूट ली गई। फिर बदमाश हथियार लहराते हुए निकल भागे। पुलिस को इन बदमाशों की तलाश थी।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें