Raebareli News : अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछे 5 सवाल, जानें क्या थे सवाल

अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछे 5 सवाल, जानें क्या थे सवाल
UPT | जनसभा में पहुंचे अमित शाह

May 12, 2024 16:03

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज रायबरेली के जीआईसी मैदान में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह को चुनाव में जिताने की अपील की…

May 12, 2024 16:03

Raebareli News : गृह मंत्री अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के पक्ष में वोट मांगने रायबरेली के जीआईसी मैदान पहुंचे। अमित शाह ने राहुल गांधी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि सोनिया गांधी तो बीमार थी इसलिए वह 5 साल तक रायबरेली नहीं आ पाई। लेकिन क्या राहुल व प्रियंका गांधी रायबरेली जनता के सुख-दुख मे आये। अब जनता को तय करना है कि उनके घर सांसद आए या आपको दिल्ली जाना पड़े।
अमित शाह ने राहुल गांधी से पांच सवाल पूछे जिसमें ट्रिपल तलाक, कॉमन सिविल कोर्ट, सर्जिकल स्ट्राइक, राम मंदिर व धारा 370 पर राहुल गांधी को अपना स्टैंड क्लियर करने को कहा। इस तरह अमित शाह ने राहुल गांधी को पांच सवालों के माध्यम से घेरने की कोशिश की और रायबरेली से कमल खिलाने की अपील की।

अमित शाह ने राहुल गांधी और गांधी परिवार पर हमला बोला
अबकी बार 400 पर का नारा देते हुए अमित शाह ने राहुल गांधी और गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा पांच सालों में कभी रायबरेली नहीं आए।  तेलंगाना में 15 हजार हर महिला को देने की बात कहे थे आज तक 15 सौ रुपये नहीं मिला तो उनके सभी वादे झूठे हैं। अगर कोई विकास कर सकता है तो वह दिनेश प्रताप सिंह है। अगर आप लोग रायबरेली में कमल खिला दोगे तो रायबरेली को यूपी में नंबर वन मैं बनाऊंगा। 
अमित शाह शहर के जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी परिवार पर हमला बोला। कहा मैं पांच सवाल पूछने आया हूं। गांधी परिवार जो वोट मांगने आया है वह 5 सालों में कितनी बार आपके पास आया। तो फिर राहुल या प्रियंका आए हैं क्या?  रायबरेली के अंदर अनेक दुर्घटनाएं हुई। एनटीपीसी ब्वॉयलर फटा, बछरावां में ट्रेन दुर्घटना हुई, गरीब महिलाएं जलकर मरी कोई गया क्या वहां? कोई गया तो हमारा दिनेश जो पांचों घटनाओं में, सभी सुख-दुख में आपके बीच पहुंचता है। सांसद निधि से क्या मिला आपको। उन्होंने कभी पूरा सांसद निधि खर्च नहीं किया। 70 फ़ीसदी सांसद राशि माइनॉरिटी में खर्च किया। विकास को रायबरेली नहीं आने दिया।  अगर आप यहां से कमल खिलाओगे तो रायबरेली को यूपी में नंबर वन बनाऊंगा। 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी बोला हमला
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर हमला बोलते हुए कहा खड़गे महराज कहते हैं उत्तर प्रदेश को राजस्थान को कश्मीर से क्या लेना देना। पाक अधिकृत कश्मीर भारत का था और रहेगा। कांग्रेस 70 सालों से धारा 370 को नहीं हटा पाई लेकिन मोदी जी ने समाप्त किया।  जब 370 का बिल लेकर मैं खड़ा हुआ तो राहुल बाबा ने कहा कि मत हटाओ वरना खून की नदियां बह जाएगी।  खून तो छोड़ो कंकड़ तक नहीं चला। आए दिन बम धमाके होते थे। आलिया, मालिया, जमालिया कश्मीर से घुस जाते थे। कोई कुछ नहीं कर पाता था।  पुलवामा में हमला किया। हमने उसके जवाब में 10 दिन के अंदर सर्जिकल स्ट्राइक किया और पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों का सफाया कर दिया। 
अमित शाह हुंकार भरते हुए कहा अयोध्या में राम मंदिर का मसला कांग्रेस ने 70 साल से अटका कर रखी थी। मोदी जी ने पांचवें साल में कोर्ट से केस जीता, भूमि पूजन किया और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा भी कर दिया।
अब आप लोगों को राहुल बाबा और दिनेश का भविष्य तय करना है। राहुल राम मंदिर इसलिए नहीं गए कि वह अपने वोट बैंक से डरते हैं।
उन्होंने कहा कि गांधी परिवार झूठ बोलने में माहिर है उन्होंने तेलंगाना में कहा था कि हम जीतेंगे तो हर महिला को 15 हजार देंगे लेकिन अभी तक 1500 भी नहीं दिए।  किसानो की कर्ज माफी नहीं की, इनका झूठ की मोदी जी को 400 सीट दोगे तो आरक्षण हटा देंगे।  10 साल मोदी जी प्रधानमंत्री रहे क्या आरक्षण हटाया गया, नहीं । जब तक एक भी सदस्य हमारा संसद में होगा आरक्षण नहीं हटेगा। मणि शंकर अय्यर  पी ओ के छोड़ने की बात कहते हैं। कहते है पाकिस्तान के पास एटम बम है।  फारुख डराते हैं अय्यर डराते हैं, तो क्या हम एटम बम से डरते हैं बिल्कुल नहीं डरते। 
उत्तर प्रदेश में योगी जी भूमाफियाओं और अपराधियों को उल्टा लटकाने का काम किया है।  निराश्रित महिलाओं को पेंशन, शौचालय, गैस कनेक्शन, आवास आदि देने का काम मोदी सरकार ने किया है। रायबरेली से विधायक अदिति सिंह है, उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी जी और देश में मोदी जी हैं बस एक सांसद कम है। आप लोग दिनेश को जिताइए और एक सांसद रायबरेली से दे दीजिए।

Also Read

अ​खिलेश यादव से नहीं मिल पाए कन्हैया, विधानसभा उपचुनाव में 8 सीटें जीतने का किया दावा

5 Jul 2024 02:01 PM

लखनऊ UP News : अ​खिलेश यादव से नहीं मिल पाए कन्हैया, विधानसभा उपचुनाव में 8 सीटें जीतने का किया दावा

कुशीनगर के कन्हैया निषाद अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए 300 किलोमीटर साइकिल चलाकर एक जुलाई को लखनऊ आए। लेकिन, अभी तक उनकी सपा मुखिया से मुलाकत नहीं हो पाई, जिसके बाद वह शुक्रवार को वापस लौट गए। और पढ़ें