Raebareli News : डीएम ऑफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास, जानिए क्या है मामला...

डीएम ऑफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास, जानिए क्या है मामला...
UPT | बोतल पकड़े हुए महिला सिपाही

Jul 11, 2024 20:46

पड़ोसियों से खेत के विवाद को लेकर न्याय मांगने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे एक व्यक्ति ने आत्मदाह करने का प्रयास किया। गनीमत रही कि मोके पर मौजूद सुरक्षा कर्मी ने...

Jul 11, 2024 20:46

Raebareli News : पड़ोसियों से खेत के विवाद को लेकर न्याय मांगने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे एक व्यक्ति ने आत्मदाह करने का प्रयास किया। गनीमत रही कि मोके पर मौजूद सुरक्षा कर्मी ने उसके हाथ से डीजल से भरी बोतल छीन ली। इसके बाद समझा बुझाकर युवक को मामले का निस्तारण करने का आश्वासन दिया गया। 

पड़ोसियों से चल रहा जमीन को लेकर विवाद
जानकारी के अनुसार, गुरुवार को थाना महाराज गंज के टूक गांव के रहने वाले दो भाई रामू और श्यामू डीएम ऑफिस पहुंचे। खेत की मेड़ पर मिट्टी रखने को लेकर उनका पड़ोसियों से विवाद चल रहा है। महाराजगंज पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मुक़दमे को हटाए जाने की मांग को लेकर परिवार धरना दे रहा था। इस बीच खुद पर रामु ने डीजल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। डीजल भरी बोतल मौके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने छीन ली। वहीं नगर मजिस्ट्रेट ने पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई हेतु पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया। 

फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज कराने का आरोप
रामू का कहना है कि उसके खिलाफ फर्जी तरीके से पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया। इसी मुकदमे को हटाने के लिए पहले भी पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल से शिकायती पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस प्रशासन ने कुछ भी नहीं सुना। न्याय की आखरी उम्मीद लेकर वह आज परिवार के साथ जिला अधिकारी हर्षिता माथुर के पास आया।

Also Read

गजरियन खेड़ा में डायरिया से पीड़ित तीन मरीज भर्ती, गांव में दिन भर चला सफाई अभियान

18 Jul 2024 02:10 AM

लखनऊ Lucknow News : गजरियन खेड़ा में डायरिया से पीड़ित तीन मरीज भर्ती, गांव में दिन भर चला सफाई अभियान

पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के गजरियन गांव में डायरिया के फैलने की जानकारी व एक की मौत के बाद महापौर, नगर आयुक्त और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुधवार को पीजीआई क्षेत्र के कल्ली पश्चिम.... और पढ़ें