Raebareli News : थानेदार का विवादित वीडियो वायरल, सत्ताधारी नेता की चरण वंदना से हुआ हंगामा

थानेदार का विवादित वीडियो वायरल, सत्ताधारी नेता की चरण वंदना से हुआ हंगामा
UPT | बृज भूषण शरण सिंह के पैर छूने को आगे बढ़ते थानाध्यक्ष अनिल सिंह

Oct 26, 2024 13:24

रायबरेली के थाना अध्यक्ष द्वारा वर्दी पहनकर एक श्रद्धांजलि समारोह में भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पैर छूते का वीडियो वायरल हुआ है।

Oct 26, 2024 13:24

Raebareli News : खाकी और खादी का रिश्ता हमेशा से चर्चा का विषय रहा है, लेकिन जब यह रिश्ता सार्वजनिक हो जाता है, तो यह और भी विवादित बन जाता है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक थाने का इंचार्ज एक सत्ताधीन पार्टी के पूर्व सांसद के सामने नतमस्तक होता नजर आ रहा है। इस मामले ने पुलिस महकमे को शर्मिंदा किया है और इसके प्रति लोगों में आक्रोश पैदा किया है।

रायबरेली में थानाध्यक्ष की 'चरणवंदना
यह घटना बीते शुक्रवार की है, जब डीह थाना क्षेत्र में दिवंगत गजाधर सिंह की तेरहवीं कार्यक्रम आयोजित की गई थी। इस कार्यक्रम में राजनीति के विभिन्न स्तर के नेता उपस्थित थे। भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और कैसरगंज से भाजपा के पूर्व सांसद बृज भूषण शरण सिंह भी वहां पहुंचे और उन्होंने गजाधर सिंह की तस्वीर के सामने पुष्पांजलि अर्पित की। जैसे ही उन्होंने श्रद्धांजलि दी, वर्दी में मौजूद डीह थाना अध्यक्ष अनिल सिंह उनके पैरों में झुक गए और आशीर्वाद लेने लगे।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
इस हरकत का वीडियो एक यूजर ने फेसबुक लाइव के दौरान रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। थानाध्यक्ष अनिल सिंह की इस कार्यवाही ने न केवल खाकी को शर्मसार किया है, बल्कि विभाग की प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुंचाई है। 



राजनीतिक दबाव का मुद्दा
पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह ने इस घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि वीडियो उनके ध्यान में आया है और मामले की जांच सलोन क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार को सौंपी गई है। जांच के दौरान यदि किसी भी प्रकार के नियमों का उल्लंघन पाया जाता है, तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

रायबरेली एमसीएफ फोर्ज्ड व्हील प्लांट ने आत्मनिर्भर भारत की ओर  लगाई बड़ी छलांग

26 Oct 2024 05:26 PM

रायबरेली Raebareli News : रायबरेली एमसीएफ फोर्ज्ड व्हील प्लांट ने आत्मनिर्भर भारत की ओर लगाई बड़ी छलांग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने के लिए रायबरेली के लालगंज में बनाया गया है एमसीएफ फोर्ज्ड व्हील प्लांट अग्रसर है। लालगंज... और पढ़ें