Kanpur News: दबंगों द्वारा दी जा रही गाली का विरोध करना युवक को पड़ा भारी, विरोध करने पर दबंगो ने युवक के साथ किया ऐसा काम.....

दबंगों द्वारा दी जा रही गाली का विरोध करना युवक को पड़ा भारी, विरोध करने पर दबंगो ने युवक के साथ किया ऐसा काम.....
UPT | थाना हनुमंतविहार

Oct 26, 2024 17:44

कानपुर के हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत युवक को दबंगों द्वारा दी जा रही गली का विरोध करना भारी पड़ गया।गाली का विरोध करने पर दबंगो ने युवक के ऊपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।वही पीड़ित ने पुलिस ने पुलिस कमिश्नर कार्यलय पहुचकर दबंगो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Oct 26, 2024 17:44

Kanpur News: कानपुर के हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत युवक को दबंगों द्वारा दी जा रही गली का विरोध करना भारी पड़ गया।गाली का विरोध करने पर दबंगो ने युवक के ऊपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।उधर युवक ने जब इस मामले की शिकायत हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौकी मे की।वही युवक ने आरोप लगाया कि पुलिस से शिकायत करने पर कोई भी कार्रवाई नहीं की बल्कि समझौते का दबाव बनाने में लगी रही। इसके बाद अब युवक ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचकर दबंगो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

गाली का विरोध करने पर कुल्हाड़ी से किया वार
बता दे की हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले सुशील कुमार दिवाकर किसानी का काम करते हैं। 24 अक्टूबर 2024 की रात लगभग 9:00 बजे वह अर्रा गांव में अपने मित्र रोहित के घर पर गाय का दूध लेने के लिए गए थे। वहां पर कुछ दबंग रोहित के घर के बाहर खड़े होकर नशेबाजी कर रहे थे और वहां से आने जाने वाले राहगीरों को गंदी गंदी गालियां दे रहे थे।सुशील के मुताबिक जब वह दूध लेने पहुंचे तो नशे की हालत में उससे भी गाली गलौज की। जिसका उसने विरोध किया तो एक आरोपी अपने घर से कुल्हाड़ी निकाल लाया और सुशील के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।जिसके बाद सुशील ने पुलिस को सूचना दी। हनुमंत विहार पुलिस ने मौके पर पहुंची उसका मेडिकल परीक्षण कराया।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वही सुशील ने आरोप लगाया की चौकी पहुंचने पर पुलिस ने दबंग के खिलाफ कार्रवाई नहीं की बल्कि समझौते का दबाव बनाने लगी। उसका कहना था कि पुलिस उसकी शिकायत सुनने को तैयार नहीं है। इस कारण मै पुलिस कमिश्नर के यहां शिकायत दर्ज कराने आया था।इस मामले में हनुमंत विहार थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि घटना में पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराया जा चुका है। घटना को लेकर जांच कराई जा रही है।

Also Read

मोबाइल चोरी का आरोप लगने पर छात्रा ने उठाया बड़ा कदम, किया ये काम.....

26 Oct 2024 06:15 PM

कानपुर नगर Kanpur News: मोबाइल चोरी का आरोप लगने पर छात्रा ने उठाया बड़ा कदम, किया ये काम.....

कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में 11वीं की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।वही मृतक छात्रा की मां के अनुसार पड़ोसियों द्वारा मोबाइल चोरी का आरोप लगाए जाने आहत होकर बेटी ने सुसाइड किया है फिलहाल मौ... और पढ़ें