Raebareli News : हार के बाद दिनेश प्रताप सिंह ने ली एक साल की छुट्टी, राहुल गांधी को दिया चैलेंज...

हार के बाद दिनेश प्रताप सिंह ने ली एक साल की छुट्टी, राहुल गांधी को दिया चैलेंज...
UPT | पत्रकारों से बात करते भाजपा नेता दिनेश प्रताप सिंह।

Jun 05, 2024 14:33

रायबरेली में राहुल गांधी से मिली करारी हार के बाद भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने राजनीतिक कार्यक्रमों से एक साल की छुट्टी लेने की घोषणा की है।नवनिर्वाचित सांसद के तौर पर राहुल गांधी को जनता दर्शन...

Jun 05, 2024 14:33

Raebareli News : रायबरेली में राहुल गांधी से मिली करारी हार के बाद भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने राजनीतिक कार्यक्रमों से एक साल की छुट्टी लेने की घोषणा की है।नवनिर्वाचित सांसद के तौर पर राहुल गांधी को जनता दर्शन करने लिये आमंत्रित करने की बात कहते हुए दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि वे अब जनता दर्शन कार्यक्रम को विराम देकर अपने पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे। एक साल के लिये जनता दर्शन कार्यक्रमों को भी स्थगित कर दिया है।

राहुल को दिया ये चैलेंज
राहुल गांधी को चैलेंज देते हुए उन्हें हर शनिवार व रविवार को जनता दर्शन करने की बात कही। उन्होंने राहुल से कहा वो रायबरेली की जनता के सुख-दुख, शादी-ब्याह में सम्मिलित हों। एक साल तक अपनी जिम्मेदारियों को राहुल गांधी को सौंपने की बात कहते हुए दिनेश सिंह ने कहा कि जिन 3 लाख लोगों ने उन्हें वोट दिया है, अब उनके लिये ही काम करेंगे और जिन लोगों ने राहुल गांधी को वोट दिया है, उनके लिये अब राहुल गांधी उत्तरदायित्व पूरा करें। 

विपक्षियों पर फोड़ा हार की ठीकरा
दिनेश सिंह ने कहा कि उनकी और अन्य भाजपा प्रत्याशियों की हार का जिम्मेदार विपक्ष का नकारात्मक वातावरण फैलाना था। जनता भ्रमित हुई। इसका असर रायबरेली व आसपास की सीटों पर पड़ा। अयोध्या में हार को गहरे चिंतन की बात कहते हुए दिनेश सिंह ने कहा कि 500 साल बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ। इसके बावजूद हम हारे, इसका विश्लेषण जरूरी है। जनता भ्रमित हुई है। उन्हें आशा है कि हम अपने नेतृत्व से आने वाले समय में इस भ्रम को समाप्त करेंगे। दिनेश सिंह ने चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत को सराहा। साथ ही उन्हें जिन मतदाताओं ने वोट दिया, उनका धन्यवाद भी किया।

Also Read

सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने आत्मघाती कदम उठाने की दी चेतावनी

5 Jul 2024 05:37 PM

लखनऊ SGPGI : सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने आत्मघाती कदम उठाने की दी चेतावनी

एजीपीजीआई के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाकर धरने पर बैठी सीनियर नर्सिंग ऑफिसर सीमा शुक्ला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। और पढ़ें