Raebareli News : प्रेमी युगल ने शारदा नहर में छलांग लगाकर दी जान, दोनों के शव बरामद

प्रेमी युगल ने शारदा नहर में छलांग लगाकर दी जान, दोनों के शव बरामद
UPT | भदोखर थाना

Jul 18, 2024 01:26

रायबरेली में शारदा नहर में एक प्रेमी युगल ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पानी का तेज बहाव होने के चलते दोनों के शव पुलिस ढूंढ नही पाई थी...

Jul 18, 2024 01:26

Raebareli News : रायबरेली में शारदा नहर में एक प्रेमी युगल ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पानी का तेज बहाव होने के चलते दोनों के शव पुलिस ढूंढ नही पाई थी। बुधवार शाम को पुलिस व रेस्क्यू टीम ने दोनों के शव बरामद कर लिया। 

15 जुलाई को लगाई थी नहर में छलांग
जानकारी के अनुसार, जनपद के भदोखर थाना क्षेत्र के भांव ग्राम के पास शारदा नहर पुल पर एक प्रेमी युगल ने 15 जुलाई को छलांग लगा दी थी। बताया जा रहा है दोनों आपस मे रिस्तेदारी में लगते थे। प्रेम प्रसंग की बात परिवार जनों को पता चलने पर दोनो लोक लाज के डर से एक साथ शारदा नहर में कूद गए थे।

पुलिस ने दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
 रेस्क्यू टीम व पुलिस ने 22 वर्षीय प्रेमी का शव कल मंगलवार को बरामद कर लिया था और बुधवार को तीसरे दिन पुलिस ने प्रेमिका का शव भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना अध्यक्ष शिवा कांत पांडे ने बताया की दोनों शवों को बरामद कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

यूपी में पांच पीपीएस अफसरों का तबादला, योगेन्द्र कुमार बने डीएसपी अयोध्या

14 Sep 2024 07:54 PM

लखनऊ PPS Transfer : यूपी में पांच पीपीएस अफसरों का तबादला, योगेन्द्र कुमार बने डीएसपी अयोध्या

उत्तर प्रदेश शासन ने प्रांतीय पुलिस सेवा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) स्तर के पांच अफसरों का शनिवार रात तबादला कर दिया। और पढ़ें